नीतू सिंह करेंगी फिल्मों में वापसी, इस मूवी में करेंगी वरुण धवन की मां का रोल

नीतू सिंह करेंगी फिल्मों में वापसी, इस मूवी में करेंगी वरुण धवन की मां का रोल
नीतू सिंह और ऋषि कपूर.

ऋष‍ि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद बीते जमाने की ऐक्‍ट्रेस नी‍तू सिंह (Neetu Singh) ने शूटिंग पर लौटने का फैसला किया है. उन्‍होंने वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म साइन कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ऋष‍ि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से कपूर परिवार का उबरना बहुत मुश्किल था. इसके लिए पूरा परिवार नीतू सिंह (Neetu Singh) का बहुत ख्याल रख रहा था. परिवार के लोग नीतू सिंह के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहे थे. किसी का लाइफ पार्टनर अगर अचानक साथ छोड़कर चला जाए तो जिंदगी में ऐसा ठहराव आ सकता है, या ऐसी कमी महसूस हो सकती है जिसकी आसानी से भरपाई करना संभव नहीं है. लेकिन जिंदगी तो जीनी ही पड़ती है क्योंकि जीवन चलते रहने का नाम है, इसीलिए तो बीते जमाने की ऐक्‍ट्रेस नी‍तू सिंह ने फिर से शूटिंग पर लौटने का मन बना लिया है. सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म साइन कर ली है.

वरुण धवन के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे नीतू सिंह और अनिल कपूर
नीतू सिंह और अनिल कपूर इस फिल्‍म में वरुण धवन के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे. 'मुंबई म‍िरर' की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्‍म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं. वे इससे पहले 'गुड न्‍यूज' फिल्‍म बना चुके हैं. मेहता के एक करीबी ने बताया, 'इस फिल्‍म की स्‍क्रि‍प्‍ट खुद राज मेहता और उनके पार्टनर ऋषभ शर्मा लिख रहे हैं. फिल्‍म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है. संभावना जताई जा रही है कि इसकी शूटिंग अक्‍टूबर-नवंबर में शुरू कर दी जाएगी. पहले मीडिया में ऐसी अफवाह उड़ाई गई थी कि यह फिल्म 'गुड न्‍यूज' का सीक्‍वल होगी, लेकिन यह सच नहीं है. इस फिल्म की स्टोरी अलग है.'

नीतू सिंह ने 2013 में की थी आखिरी फिल्‍म
इससे पहले नीतू सिंह 2013 में फिल्‍म 'बेशरम' में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में पति ऋष‍ि कपूर भी उनके साथ थे. फिल्‍म में दोनों ने पति-पत्‍नी का ही किरदार निभाया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड रोल किया था. दूसरी ओर वरुण धवन इन दिनों सारा अली खान के साथ 'कूली नंबर-1' की शूटिंग में बिजी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज