सोशल मीडिया पर लाइव मैरिज एनिवर्सरी मनाएंगे नेहा धूपिया-अंगद बेदी, ऐसे दिया निमंत्रण

सोशल मीडिया पर लाइव मैरिज एनिवर्सरी मनाएंगे नेहा धूपिया-अंगद बेदी, ऐसे दिया निमंत्रण
नेहा धूपिया, अंगद बेदी ने किया ऐलान

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने इंस्टाग्राम पर लाइव (Instagram Live) वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलीब्रेट करने का ऐलान किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. फैंस से जुड़े रहने के लिए ये स्टार्स आए दिन कोई न कोई दिलचस्प पोस्ट शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसे ही कारणों से एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) सुर्खियों में छा गए हैं. इन दोनों ने हाल ही में ऐलान किया है कि अपनी शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) पर मनाएंगे. इसके लिए इन दोनों ने अपने फैंस को बेहद खास तरीके से निमंत्रण भी भेजा है.

दरअसल, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो के जरिए अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को खास तरीके से मनाने का ऐलान किया है. बता दें कि 10 मई यानी कल रविवार को उनकी शादी की दूसरी सालगिरह है. वहीं ये दोनों इस वीडियो में शादी को 2 साल बीत जाने पर हैरानी जता रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक कमरे में नेहा अभी-अभी सोकर उठी हैं और शादी की सालगिरह पर बात कर रही हैं. वहीं अंगद दूसरे कमरे में हैं. यहां देखें वीडियो-





 






View this post on Instagram




 

I have a lot of questions to ask ... he has ALOT of answering to do ... come celebrate our 2 nd anniversary with us live on our Instagram ...TOMORROW 7.30 pm 10 th May ... phir mat bolna , invite nahi kiya ❤️ ( DM urquestions to me , I ll be asking him everything !!! )


A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on






इस वीडियो के कैप्शन में नेहा ने लिखा- 'मुझे बहुत सारे सवाल पूछने हैं और उसे बहुत से जवाब देने हैं. आओ और हमारे साथ हमारी दूसरी सालगिरह मनाओ. इंस्टाग्राम पर कल 10 मई को 7:30 बजे. फिर मत बोलता, इनवाइट नहीं किया. (मझे अपने सारे सवाल मैसेज पर भेजो और मैं उससे सब पूछूंगी)'. तो इस खास तरीके से नेहा अपने फैंस को निमंत्रण भी दिया है.

बता दें कि नेहा और अंगद ने 2018 में काफी सीक्रेट तरीके से शादी की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वहीं नेहा और अंगद की शादी बेहद सिंपल और रॉयल थी. अब इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है.

ये भी पढ़ें- पति की इस हरकत पर आया एक्ट्रेस को गुस्सा, बोलीं- कोरोना वायरस ना होता तो घर से बाहर निकाल देती
First published: May 9, 2020, 4:19 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading