Home /News /entertainment /

नेहा धूपिया ने 3 महीने के बेटे संग पूल में की मस्ती, बेटी संग खेलते दिखे अंगद बेदी

नेहा धूपिया ने 3 महीने के बेटे संग पूल में की मस्ती, बेटी संग खेलते दिखे अंगद बेदी

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: nehadhupia/instagram)

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: nehadhupia/instagram)

नेहा धूपिया और अंगद बेदी पूरे परिवार के साथ इन दिनों गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. अब नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. पूल में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, बेटी मेहर और उनके नन्हें बेटे भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) न्यू ईयर के मौके पर पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और पूरे परिवार के साथ वेकेशन के लिए गोवा पहुंची हैं. इन दिनों वो गोवा में फैमिली के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रही हैं. नेहा धूपिया ने अपनी मस्ती भरे वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. न्यू ईयर के मौके पर भी उन्होंने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. सभी इन तस्वीरों में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

    नेहा धूपिया ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें अंगद बेदी और नेहा धूपिया अपने बच्चों के साथ पूल में चिल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे पूल में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, बेटी मेहर और उनके तीन महीने के बेटे भी हैं. अंगद बेदी अपनी बेटी को हवा में उछालते नजर आ रहे हैं तो नेहा धूपिया नन्हें से बेटे को लेकर पूल में खड़ी हैं. पूल में इस क्यूट लिटिल फैमिली का वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन कई इमोजी डाले हैं और हैशटैग शब्दों का इस्तेमाल किया है #BabyBedi #DhupiaBedi.

    View this post on Instagram

    A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

    यूजर्स नेहा और अंगद की बच्चों के साथ बॉन्डिंग देखकर काफी खुश हो रहे हैं और नेहा धूपिया से इंप्रेस हो रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को खासकर अंगद बेदी और उनकी बेटी मेहर की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है. वहीं, यूजर ये भी कह रहे हैं कि इतने छोटे बच्चे को लेकर नेहा धूपिया को पूल में नहीं जाना चाहिए था.

    एक यूजर ने लिखा है, ‘इतने छोटे बच्चे को पूल में नहीं ले जाना चाहिए था.’ एक और फैन ने लिखा है, ‘ऐसा नहीं करना चाहिए था.’ कई यूजर्स उन्हें नए साल की शुभकामना भी दे रहे हैं. इसके पहले भी नेहा धूपिया ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं. बीच पर नेहा अंगद बेदी को किस करते नजर आईं थीं.

    इसके अलावा उन्होंने अपनी पूरी फैमिली की भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. नेहा धूपिया और अंगद बेदी की इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि दोनों परिवार संग गोवा में जमकर मस्ती कर रहे हैं. वहीं, अंगद बेदी ने भी नए साल के मौके पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ’22जी को बढ़िया खबर लेकर आएं!! बहुत हुआ संघर्ष!! अब बारी है मेहनत के फल की. सभी स्ट्रॉन्ग रहें..सभी एकजुट रहें.’

    Tags: Angad Bedi, Neha dhupia

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर