Home /News /entertainment /

नेहा धूपिया कर रहीं थीं ‘सनक’ फिल्म की शूटिंग, सेट पर ही होने लगा था लेबर पेन

नेहा धूपिया कर रहीं थीं ‘सनक’ फिल्म की शूटिंग, सेट पर ही होने लगा था लेबर पेन

'सनक' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नेहा धूपिया हैं.(फोटो साभार: nehadhupia/Instagram)

'सनक' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नेहा धूपिया हैं.(फोटो साभार: nehadhupia/Instagram)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने News 18 से खास बातचीत में बताया कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान ‘सनक’ (Sanak) फिल्म की शूटिंग कर रहीं थी. उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए पेन और कांन्ट्रैक्शन के बीच शूटिंग निपटाया.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) हाल ही में दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं. बेटे के जन्म के बाद तमाम परेशानियों के बीच नेहा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सनक’ (Sanak) के प्रमोशन के लिए समय निकाला. 15 अक्टूबर रिलीज हुई इस फिल्म में नेहा एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के समय भी शूटिंग करती रहीं थीं. शूटिंग के बीच में उन्हें लेबर पेन से गुजरना पड़ा था.

    नेहा धूपिया ने News 18 इंग्लिश से खास बातचीत में बताया कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरी फिल्म ‘सनक’ की रिलीज और मेरी डिलेवरी का समय करीब-करीब एक साथ ही है. मैं मेंटली और फिजिकली बहुत सारे लोगों की तुलना में खुद को काफी मजबूत पाती हूं.

    नेहा धूपिया ने बताया, ‘मैंने किसी को कभी बताया नहीं कि लेबर पेन और कांन्ट्रैक्शन के बीच में मैंने शूटिंग किया है. जैसे में शूटिंग कर रहीं हूं और मुझे पेन हो रहा है. इसे बताते हुए हंसते हुए कहती हैं आप मेरे सिर पर पर इस बात के लिए फिर से ताज पहना सकते हैं जो मुझे 20 साल पहले पहनाया (फेमिना मिस इंडिया) गया था. ऐसा मैंने सोचा नहीं था. मुझे यही लगा कि अगर मुझे कोई मौका मिल रहा है तो मुझे चूकना नहीं चाहिए. अगर आपकी प्रोफेशनल एसपिरेशन और पर्सनल ड्रीम है तो ऐसा करना पड़ता है. मैं इस प्रोफेशन में 20 बरसों से हूं, मुझे अभी काफी कुछ करना है. मैं अपनी कमियों के बारे में जानती हूं. मैं अपनी फैमिली और करियर दोनों पर ही फोकस करना चाहती हूं. इसके साथ ही मैं हर मां और उसके लिए गए फैसलों का सम्मान करती हूं. अगर एक मां लंबी मैटरनिटी लीव पर जाना चाहती है तो उसे माना जाना चाहिए’.

    (फोटो साभार: nehadhupia/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खत्म हुआ ‘कार्तिक’ का सफर, मोहसिन खान ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

    ‘सनक’ फिल्म के बारे में बताते हुए नेहा धूपिया कहती हैं ‘मैंने दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, इसी बीच मुझे पता लगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं. लेकिन मुझे खुद पर गर्व होता है कि इसके बावजूद भी मैं पिस्टल चलाती रही और बॉम्ब ब्लास्ट के शूट करती रही. शुक्र है कि पहले तीन महीने किसी तरह का शारीरिक बदलाव नहीं आया और मैं फिल्म कर सकी’.

    Tags: Angad Bedi, Neha dhupia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर