Home /News /entertainment /

कैटरीना-व‍िक्‍की की शादी में पहुंची नेहा धूपिया ने शेयर की पार्टी की फोटो, जाते ही तोड़ द‍िया No Mobile नि‍यम!

कैटरीना-व‍िक्‍की की शादी में पहुंची नेहा धूपिया ने शेयर की पार्टी की फोटो, जाते ही तोड़ द‍िया No Mobile नि‍यम!

नेहा धूप‍िया आज ही पति अंगद बेदी के साथ व‍िक्‍की-कैटरीना की शादी में पहुंची हैं.

नेहा धूप‍िया आज ही पति अंगद बेदी के साथ व‍िक्‍की-कैटरीना की शादी में पहुंची हैं.

व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी सवाई माधोपुर में होने जा रही है इस शादी में गेस्‍ट के ल‍िए No Mobile न‍ियम रखा गया है. लेकिन यहां पहुंचते ही नेहा धूप‍िया (Neha Dhupia) ने पार्टी की कुछ तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी सवाई माधोपुर में होने जा रही है और इस शादी को लेकर जोड़ी के फैंस के बीच लगातार उत्‍साह बना हुआ है. हर कोई इस शादी से जुड़ी एक-एक ड‍िटेल जानना चाहता हैं. यूं तो खबर आई थी कि इस शादी में व‍िक्‍की-कैट ने अपने मेहमानों के लिए No Mobile रूल रखा है, लेकिन जयपुर पहुंचते ही नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कुछ ऐसा कर द‍िया है कि फैंस का एक्‍साइटमेंट बढ़ गया है. नेहा धूपिया मंगलवार को अपने पति अंगद बेदी के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं. नेहा, कैटरीना की शादी में शरीक होने पहुंची हैं. लेकिन यहां पहुंचते ही नेहा ने पार्टी की कुछ तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं.

नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी के साथ कई सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में नेहा और अंगद दोनों, स‍िल्‍वर जैकेट में नजर आ रहे हैं. तस्‍वीरों में उनके पीछे का बैकग्राउंड वैसे तो ब्‍लर है लेकिन ये साफ है कि वह क‍िसी पार्टी में काफी मस्‍ती कर रहे हैं. नेहा की इन तस्‍वीरों पर लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या ये तस्‍वीरें ‘व‍िक्‍की और कैटरीना’ के वेड‍िंग इवेंट की हैं. एक ने तो यहां तक पूछ ल‍िया की पार्टी में ‘छेना’ म‍िला है या ‘गुलाब जामुन’.

vicky and katrina marriage, katrina vicky wedding date, katrina kaif wedding

नेहा धूप‍िया ने कुछ देर पहले ही ये तस्‍वीरें शेयर की हैं.

हालांकि हम आपको बता दें कि ये तस्‍वीरें व‍िक्‍की-कैट की शादी की नहीं हैं, बल्कि एक रात पहले की एक बर्थडे पार्टी की हैं, जहां नेहा पति के साथ शाम‍िल हुई थीं. ये रेट्रो पार्टी उनकी सहेली के बर्थडे की थी. वहीं व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बात करें तो इस शादी में शरीक होने वाले स‍ितारों ने जयपुर पहुंचना शुरू कर द‍िया है. कैटरीना-व‍िक्‍की के दोस्‍तों जैसे नेहा धूपिया, कबीर खान से लेकर स‍िंगर गुरदास मान तक, कई स‍ितारे जयपुर पहुंच चुके हैं. सोमवार को जहां कैटरीना के भाई-बहन एयरपोर्ट से जयपुर पहुंचते हुए नजर आए, वहीं देर शाम खुद कैटरीना और व‍िक्‍की कौशल मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट से शादी के लिए रवाना हो गए.

vicky kaushal, katrina kaif, Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding,

नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी)

कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का दौर जारी है. फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया समेत अन्य कई सेलिब्रिटी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं. जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सभी सड़क मार्ग द्वारा सवाई माधोपुर चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए. पंजाबी गायक गुरदास मान परिवार के साथ जयपुर पहुंचे.

Tags: Katrina kaif, Neha dhupia, Vicky Kaushal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर