ये है नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी का सच, पापा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

नेहा धूपिया के पिता ने कहा कि शादी करने का फैसला नेहा-अंगद और दोनों परिवारों का था. हेक्टिक शेड्यूल के चलते उनके पास समय की कमी थी इसलिए शादी की तैयारियों के लिए ज्यादा समय नहीं मिला.

News18Hindi
Updated: May 24, 2018, 9:28 AM IST
ये है नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी का सच, पापा ने इंटरव्यू में किया खुलासा
ये तस्वीर नेहा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
News18Hindi
Updated: May 24, 2018, 9:28 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी के बाद से तरह-तरह की अफवाहे उड़नी शुरू हो गई थीं. अचानक ये खबर चलने लगीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. इन अफवाहों पर ब्रेक लगाने के लिए आखिरकार नेहा के पिता प्रदीप धूपिया को सामने आना पड़ा. दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने सारी सच्चाई सामने रखी.

उन्होंने कहा, इन तमाम खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. दोनों ने जल्दी शादी कर ली. इसलिए लोग इस तरह की बाते कर रहे हैं और अपनी मर्जी से अफवाहें उड़ा रहे हैं. जल्दबाजी में हुई इस शादी के बारे में प्रदीप ने कहा, शादी करने का फैसला नेहा-अंगद और दोनों परिवारों का था. उनके हेक्टिक शेड्यूल के चलते दोनों के पास समय की कमी थी. शादी की तारीख तय करने के बाद तैयारियों के लिए उनके पास केवल कुछ ही दिन मिले.




Whaaaaaaaaaaa .... Pati ... Patni !!!! Peace out ✌️ @manishmansinh


A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


Loading...




बता दें कि बॉलीवुड में पिछले कुछ दिन शादी के नाम रहे. सबसे पहले सोनम कपूर ने शादी की. सोनम और आनंद के बाद नेहा और अंगद ने साथ निभाने की कसमें खाईं. इनके साथ-साथ हिमेश रेशमिया ने भी सोनिया कपूर से शादी कर ली. दोनों दुबई में हनीमून मनाकर वापसी भी कर चुके हैं. वहीं खबर है कि सोनम हनीमून के लिए ग्रीस जा रही हैं.




यह भी पढ़ें:

Good News : फाइनल हो गई हेरा-फेरी 3 की स्टार कास्ट
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...