नेहा कक्कड़ को पसंद आया 'ख्याल रख्या कर', आसिम-हिमांशी के गाने पर बनाया वीडियो

नेहा कक्कड़ को पसंद आया 'ख्याल रख्या कर', आसिम-हिमांशी के गाने पर बनाया वीडियो
नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़

मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 'ख्याल रख्या कर' की तारीफ करते हुए भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक वीडियो भी बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही यह रोमांटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैन्स इस पॉपुलर कपल की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आसिम-हिमांशी का 'ख्याल रख्या कर' काफी पसंद आया है.

नेहा कक्कड़ ने 'ख्याल रख्या कर' की तारीफ करते हुए भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- टोनी कक्कड़ मेरी तू ही तू तान है, तू अपना ख्याल रख्या कर. क्या खूबसूरत गाना है और वीडियो भी.


आसिम-हिमांशी के गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल
गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन-13 के दो चर्चित कंटेस्टेंट आसिम-हिमांशी की जोड़ी शो में लोगों को काफी पसंद आई थी. आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर दिया था. वहीं घर के बाहर आने के बाद हिमांशी ने भी आसिम को पंसद करने की बात कबूली थी.



वहीं, आसिम-हिमांशी का गाना 'ख्याल रख्या कर' ने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है. इस पंजाबी गाने में दो लोगों के प्यार और रोमांस को दिखाया गया है. 9 जून को रिलीज हुए इस गाने को खबर लिखे जाने तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें-

स‍िंंगर मोनाली ठाकुर ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आया सच तो बोलीं- 'बहुत गाली पड़ने वाली हैं'

परेशान बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर, ऐसे कर रहे हैं मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज