Bday Special: नेहा कक्कड़ का ऋषिकेश में है खूबसूरत बंगला, देखें Photo

Bday Special: नेहा कक्कड़ का ऋषिकेश में है खूबसूरत बंगला, देखें Photo
नेहा कक्कड़.

बॉलीवुड की इस वक्त की सबसे ज्यादा गाना गाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज जन्मदिन है. देखिए उनके खूबसूरत बंगले को.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ऋषिकेश. बीते करीब तीन-चार सालों से नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में फीमेल सिंगर्स को छोड़ मेल सिंगर्स को पछाड़ दिया है. इन दिनों उनके पास सबसे ज्यादा गानों की सूची पड़ी है. नेहा के पास बॉलीवुड के फिल्मी गानों से लेकर म्यूजिक सिंगल्स से लेकर वो टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब तक पर छाई रहती हैं. आज नेहा कक्कड़ का जन्मदिन है. नेहा का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. नेहा का बचपन ऋषिकेश में ही बीता. उनके मां-बाप जागरण में गाकर परिवार का पेट पालते थे. अब उसी गायकी के माध्यम ने नेहा ने अपने उसी ऋषिकेश में अपना एक आलीशान बंगला बनवाया है.



 









View this post on Instagram




 

This is the Bungalow we Own now in #Rishikesh and Swipe Right to see the house where I was Born ❤️ In the same house We Kakkar’s used to stay in a 1 Room inside which My Mother had put a table which was our kitchen in that small room. And that Room also was not our own, we were paying rent. And Now Whenever I see Our Own Bungalow in the Same City, I always get Emotional . #SelfMade #NehaKakkar ❤️ Biggest Thanks to My Family @sonukakkarofficial @tonykakkar Mom Dad Mata Rani (God) ❤️ and Ofcourse My NeHearts and All My Well wishers ❤️ . #NehuDiaries #Utrakhand #KakkarFamily


A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on






नेहा ने हाल ही में अपने उस बंगले की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने आलीशान बंगले की कुछ तस्वीरें अंदर से भी शेयर की हैं. असल में नेहा इस बार लॉकडाउन के दौरान अपना बर्थडे बड़े ही धूमधाम से बनाने के मूड में नजर आ रही हैं. हाल ही में उनके बचपन से लेकर उनके मशहूर होने के तक के सफर को एक म्यूजिक वीडियो की तरह रिलीज किया गया है. इसमें बताया गया कि उनकी मां जब नेहा पेट में थीं तब गर्भ गिराने की सोच रही थीं. क्योंकि पहले ही सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ उनकी जिंदगी में आ चुके थे. अपने परिवार की माली हालत को देखते हुए वो एक और बच्चा नहीं चाहती थीं. इसकी कहानी यूट्यूब वीडियो में दिखाई गई.



लेकिन ऋषिकेश के पहाड़ों से निकली एक लड़की ने देखते ही देखते बॉलीवुड पर कब राज कर लिया पता ही नहीं चला. लेकिन अब हालत ऐसी है कि जब नेहा स्टेज शो करने के लिए आती हैं तो लोग उनके देखने के लिए एकदम उतावले रहते हैं. नेहा ने एकदम नीचे से अपनी जगह बनाई है इसलिए आज जब उन्हें कई बार चार्टर प्लेन से चलने का अवसर मिलता है तब भी वो बिल्कुल एटीट्यूड या किसी तरह की टैंट्रम दिखाते नजर नहीं आतीं.

यह भी पढ़ेंः रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर, Friendship में निभाएंगे लीड रोल

हालांकि इसी के साथ नेहा का विवाद भी पीछा नहीं छोड़ते. कभी हिमांश कोहली से ब्रेकअप तो कभी लाइव शो में फैन के द्वारा किस किए जाने तो कभी आदित्य नारायण से फर्जी शादी की खबरों को हवा देकर भी वो सुर्खियों में आती हैं. कई बार सिंगिंग रियॉलिटी शो में ज्यादा रोने की वजह से भी उनको ट्रोल किया जाता है तो कभी पुराने गाने को बेतरतीब तरीके से गाने के आरोप लगते हैं. लेकिन इन सब के साथ इस वक्त वो शीर्ष पर हैं.
First published: June 6, 2020, 3:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading