नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला करवा चौथ, लाल जोड़ा पहनकर रोहनप्रीत के लिए रखा व्रत

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करवा चौथ पर वह एक बार फिर से 16 श्रृंगार में नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. नेहा ने शादी के बाद पहली बार करवा चौथ (Karva Chauth 2020) सेलिब्रेट किया. अपने पहले करवा चौथ को नेहा ने बेहद खास अंदाज में मनाया. शादी की खूबसूरत तस्वीरों के बाद करवा चौथ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करवा चौथ पर वह एक बार फिर से 16 श्रृंगार में नजर आईं. इस मौके पर वह अपनी हथेलियों में लगी मेहंदी और हाथ में पहने हुए चूड़े के साथ लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं. नेहा ने रोहन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'मेहंदी दा रंग' गाने पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक साथ गाने पर धीरे-धीरे डांस मूव्‍स करते नजर आते हैं. फिर रोहन अपनी पत्‍नी को पीछे से गाल पर किस भी करते हैं. वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि वे साथ में कितने खुश हैं.
View this post on Instagram

#MehendiDaRang ♥️ @rohanpreetsingh @itsjassilohka @rana_sotal Love This Song! #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on






रोहनप्रीत भी लाल रंग की पगड़ी पहने दिखाई पड़ रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी कूल लग रही है. नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने कमेंट बॉक्स में दोनों के लुक्स की तारीफ की है. तस्वीर के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने बताया है कि उन्हें ये गाना बहुत ज्यादा पसंद है. उन्होंने वीडियो में रोहनप्रीत को भी टैग किया हुआ है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी नेहा की शादी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह 'कुड़ी तू चॉकलेट' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. वह टीवी ऐक्ट्रेस अवनीत कौर, पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़, टिकटॉक स्टार रियाज अली के साथ थिरकती नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज