VIDEO: नेहा कक्कड़ का ससुराल में हुआ जोरदार स्वागत, ढोल की थाप पर नाचे #NehuPreet

नेहा की शादी की तस्वीरों को बाद उनके ससुराल के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं.
नेहा की शादी की तस्वीरों को बाद उनके ससुराल के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं.

#NehuPreet: सिंह परिवार की बहू बनने के बाद नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) अपने ससुराल पहुंच गई हैं. नई नवेली दुल्हन का अपने साजन रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) के घर पर जोरदार स्वागत हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 8:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. स‍िंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) फाइनली शादी के बंधन में बंधकर अपने साजन यानी रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) के घर पहुंच गई हैं. सिंह परिवार की बहू बनी नेहा कक्कड़ का नए घर में जोरदार स्वागत हुआ, जिसके वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं. रोहनप्रीत के घर पर नेहा का खास अंदाज में स्वागत किया गया है. ढोल की थापों में नए जोड़े यानी #NehuPreet ने जोरदार ठुमके लगाए. इतना ही नहीं घर में दोनों परिवार वालों के बीच वेलकम केक भी काटा.

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) की शादी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए दोनों परिवारों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. कोरोना काल में कम लोगों के बीच शादी की खूब धूमधाम देखी गई. नेहा की शादी की तस्वीरों को बाद उनके ससुराल के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं.
रोहनप्रीत के घर नई-नवेली दुल्हन का जबरदस्त स्वागत हुआ. पंजाब में बिना ढोल के कोई काम नहीं होता तो नेहा के स्वागत के लिए भी ढोल का खास इंतजाम किया गया था, जहां इस नए जोड़े ने ठुमके लगाए.
सोशल मीडिया रक एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां #NehuPreet घर में केक काट रहे हैं. इस केक को काटते समय दोनों नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के नए गाने 'आजा मेरी लेला' को गुनगुना रहे हैं.नेहा और रोहनप्रीत घरवालों के बीच में अंगूठी ढूंढने वाला गेम भी खेला, जहां घरवाले नेहा को सपोर्ट करते सुनाई दे रहे हैं. हालांकि अंगूठी को रोहन ढूंढ लेते हैं.
View this post on Instagram

@rohanpreetsingh @nehakakkar #nehu #NehaKakkar #NehuPreet #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on



आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने बहुत निजी तरीके से शादी की थी. समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए थे. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी के चर्चे होने लगे थे. नेहा ने भी अपनी शादी की कुछ चुनिंदा तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज