Home /News /entertainment /

neha kakkar husband rohanpreet singh diamond ring and other items stolen from hotel in mandi himachal pradesh ss

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी और कीमती सामान होटल से चोरी, जांच में जुटी पुलिस

रोहनप्रीत सिंह की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फोटो साभार-@rohanpreetsingh/Instagram

रोहनप्रीत सिंह की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फोटो साभार-@rohanpreetsingh/Instagram

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक नामी होटल में ठहरे हुए थे. सोने से पहले तक उनके पास उनकी आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य सामान था. सोते समय उन्होंने ये सारा सामान पास में रखी टेबल पर रख दिया. सुबह उठकर देखा तो टेबल से सारा सामान गायब था.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ चोरी का मामला सामने आया है. कुल्लू-मनाली घूमने आए रोहनप्रीत सिंह हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के एक नामी होटल में ठहरे थे, जहां से उनकी एप्पल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक नामी होटल में ठहरे हुए थे. सोने से पहले तक उनके पास उनकी आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य सामान था. सोते समय उन्होंने ये सारा सामान पास में रखी टेबल पर रख दिया. सुबह उठकर देखा तो टेबल से सारा सामान गायब था.

होटल प्रबंधन ने पुलिस को किया सूचित
रोहनप्रीत द्वारा काफी खोजने के बाद भी जब सामान नहीं मिला तब उन्होंने  इस बारे में उन्होंने होटल प्रबंधन को सूचना दी. होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी.

एसपी मंडी बोले, होटल स्टाफ और कर्मचारियों से हो रही है पूछताछ
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने पूरे मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि चोरी के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि चोरी की वारदात को जल्द हल कर लिया जाए.

सिंगर की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया सामने
आपको बता दें रोहनप्रीत ने जो इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. उसमें वह अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों हाथ में चाय लिए हुए हैं. वीडियो किसी होटल का लग रहा है. हालांकि इस मामले पर अभी तक सिंगर की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

Tags: Neha Kakkar, Rohanpreet Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर