लाइव टीवी

इस शो में उड़ाया गया नेहा कक्कड़ का मजाक, भद्दी कॉमेडी पर भड़कीं सिंगर, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 9:02 AM IST
इस शो में उड़ाया गया नेहा कक्कड़ का मजाक, भद्दी कॉमेडी पर भड़कीं सिंगर, वीडियो वायरल
नेहा कक्कड़ को आया गुस्सा

कॉमेडी शो ने हद पार करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) के नाम से मिलते हुए किरदार का इस्तेमाल किया. इस किरदार के जरिए उनकी हाइट से लेकर गानों तक का मजाक उड़ाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 9:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) यूं तो अकसर ही हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उन्हें बुरी तरह गुस्सा आ गया. नेहा को गुस्सा आया एक कॉमेडी शो पर जिसमें भद्दे तरीके से उनके लुक्स से लेकर टैलेंट तक का मजाक उड़ाया गया. कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के कॉमेडी शो में नेहा कक्कड़ से मिलता हुआ एक किरदार बनाया गया और उस किरदार के जरिए नेहा पर भद्दी कॉमेडी की गई. इससे नाराज होकर नेहा ने अपने गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया. यही नहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkad) भी बहुत नाराज हुए.

सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी ने कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा को जमकर लताड़ लगाई है. इन दोनों ने अपने कॉमेडी एक्ट में नेहा कक्कड़ से मिलता-जुलता एक किरदार लिया जिसका नाम नेहा शक्कर रखा, इस किरदार के जरिए उन्होंने ना सिर्फ नेहा के लुक्स, हाइट का मजाक उड़ाया बल्कि उनकी गायकी पर भी भद्दा एक्ट किया. ये सब देखकर नेहा बहुत नाराज हुईं और उन्होंने इसे बेहद अपमानजनक और निगेटिव बताया. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा कंटेंट बनाने वाले लोगों पर लानत है.

नेहा कक्कड़ ने गुस्से में लिखी ऐसी बात


नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तरीफ करती हूं लेकिन ये कॉमेडी नहीं है. मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो. अगर मुझसे इतनी नफरत ही है तो मेरे गानों पर एन्जॉय, डांस या एक्ट करना बंद कर दो'.




 




View this post on Instagram




 

I’m so lucky I have You All ❤️ That too in a Biggggggg Number I would love you, respect you till my last breath My #NeHearts and Thank you for creating that Cutest Hashtag . “ #NehuHappyNeHeartsHappy “ . Good News for My NeHearts #PuchdaHiNahin Out Super Soon!!


A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on





नेहा कक्कड़ ने दूसरी स्लाइड में लिखा- 'आप लोगों को शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से हम खुश होते हैं. आजकल खुशियां कितनी मुश्किल से मिलती हैं. हमें आर्टिस्ट्स का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से अच्छा वक्त और खुशियां नसीब होती हैं और मेरे हर गाने पे एन्जॉय करने के बाद फिर ये सब? तकलीफ हुई. लेकिन मैं अपने #Nehearts और समर्थकों की आभारी हूं'.

वहीं इस पर टोनी कक्कड़ ने इस भद्दे कॉमेडी एक्ट का वीडियो शेयर करते हुए अपनी बहन का सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'एक छोटे शहर की उस लड़की को ऐसे सम्मान देते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया और अपने दम पर सब कुछ हासिल किया है'.




उन्होंने आगे सवाल किया कि 'क्या आपको अहसास है कि उस इंसान पर क्या बीतती है, जिसका मजाक उसके कद और शरीर के आकार की वजह से उड़ाया जाता है?'. वहीं नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ऐसी हरकत करने वालों को माफ करने ही बात कही है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कर ली शादी? देखें Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर