नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर थी झूठी, गाने के प्रमोशन के लिए किया ड्रामा

(photo credit: instagram/@nehakakkar)

(photo credit: instagram/@nehakakkar)

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने गाने का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'ख्याल रखया कर 22 दिसंबर को आ रहा है'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बीते दिन एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही थीं. ये तस्वीर कुछ देर में ही वायरल हुई और लोगों की बधाईयां नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) दोनों को मिलने लगी. लेकिन सच ये है कि वह मम्मी बने नहीं जा रही हैं बल्कि ये सब उन्होंने एक गाने के प्रमोशन के लिए ड्रामा किया. सोशल मीडिया पर अब लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं.

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने गाने का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'ख्याल रखया कर 22 दिसंबर को आ रहा है'.

दरअसल, शुक्रवार को नेहा कक्कड़ ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह प्रेग्नेंट दिखाई दे रही थीं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा था ‘ख्याल रखया कर’. इस पर रोहनप्रूत ने कमेंट करते हुए लिखा था- अब तो और ज्यादा ख्याल रहना पड़ेगा.



नेहा की इस हरकत ने सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्सा हो रहे हैं. प्रेग्नेंसी की खबर का इस्तेमाल अपने आने वाले गाने के प्रमोशन को लेकर लोग कमेंट कर उनकी क्लास लगा रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब नेहा की शादी के चर्चें सुर्खियों में हो. इससे पहले इंडियन आइडल के होस्ट रहे आदित्य नारायण के साथ भी उनकी शादी को लेकर बाजार गर्म रहा है. आदित्य को शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते देखा जाता था. यही नहीं दोनों के पैरेंट्स भी शो में पहुंचे थे, जहां शादी की बात तक पर चर्चा होने लगी थी. हालांकि, यह सब दोनों सिर्फ शो के लिए और दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए कर रहे थे. लेकिन, दोनों के रिलेशनशिप पर चर्चा जरूर होने लगी थी. इन दोनों की इन चर्चाओं के बाद ही उनका गाना गोवा वाला बीच आया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज