लाइव टीवी

बेवफ़ा नहीं था बॉयफ्रेंड, सोशल मीडिया पर ब्रेकअप साझा कर पछता रही हैं नेहा कक्कड़

News18Hindi
Updated: March 12, 2019, 1:12 PM IST

नेहा कक्कड़ ने माना की सोशल मीडिया पर हर चीज़ नहीं डालनी चाहिए और अब वो इस बात का ख्याल रखेंगी की अपनी निजी ज़िंदगी को सार्वजनिक न करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2019, 1:12 PM IST
  • Share this:
अपने ब्रेकअप और डिप्रेशन की खबरों के बाद चर्चा में आई गायिका और रिएलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ ने माना कि उन्होंने अपनी सारी ज़िंदगी को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर गलती की. हाल ही में एक टीवी शो पर अपने रोने वाले वीडियोज़, अपने ब्रेक अप और फिर अवसाद में चले जाने की खबरों के चलते नेहा कक्कड़ लगभग हर रोज़ ही चर्चा में रहीं. इस दौरान इंस्टाग्राम पर उनको 2 करोड़ लोगों ने फॉलो किया और वो भारत की सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली संगीतकार भी बनी. लेकिन अब नेहा को पछतावा हो रहा है.

नेहा को सबसे ज्यादा चर्चा उनके ब्रेकअप की खबरों के बाद मिली. नेहा के बॉयफ्रेंड, अभिनेता हिमांश कोहली ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया था. इस खबर के बाद लोगों को लगा कि हिमांश इस गलती के जिम्मेदार हैं और वो बेवफा हैं. सोशल मीडिया पर नेहा के फैन्स ने हिमांश को ट्रोल भी किया लेकिन अब एक अलग ही कहानी सामने आई है.

ब्रेकअप के बाद टूट गईं हैं नेहा कक्कड़, इस गाने को सुनकर बोली ऐसी बात

नेहा ने एचटी सिटी को दिए एक साक्षात्कार में बताया कि इस रिश्ते के टूटने की वजह वो खुद थीं. हिमांश को लोगों ने बहुत भला बुरा कहा लेकिन वो बेवफा नहीं था. नेहा से ही कुछ ऐसी गलतियां हो गई थीं जो इस रिश्ते को आगे नहीं ले जा सकती थी.

30 साल की इस गायिका ने सारा दोष अपने सिर लेते हुए कहा कि उनकी एक गलती से लोगों ने हिमांश को काफी भला बुरा कहा. सोशल मीडिया पर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी सभी बातों को नहीं डालना चाहिए और अब इस बात से वो पछता रहीं हैं.

नेहा ने कहा कि वो दोबारा ऐसी गलती कभी नहीं करेंगी और भले ही अब वो अपनी बीती गलतियों को बदल नहीं सकती लेकिन वो इन्हें ठीक करने की कोशिश ज़रुर करेंगी. इसके साथ ही नेहा ने कहा कि वो दोबारा कभी अपनी निजी ज़िंदगी की कोई बात सोशल मीडिया पर साझा नहीं करेंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...