अपना शहर चुनें

States

Neha Kakkar ने अपनी सेहत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ये बीमारी मुझे तोड़ देती है...

नेहा कक्कड़.
नेहा कक्कड़.

हाल ही में इंडियन आईडल (Indian Idol) में गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) और संगीतकार प्यारेलाल (Pyarelaal) ने शिरकत की थी. जहां एक नेक काम के जरिए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. नेहा कक्कड़ ने गीतकार संतोष आनंद की मदद की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:19 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियेलिटी शो 'इंडियन आईडल 12 (Indian Idol 12)' को जज करती नजर आ रही हैं. शो में भी नेहा कक्कड़ के कम चर्चे नहीं रहते. हाल ही में इंडियन आईडल में गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) और संगीतकार प्यारेलाल (Pyarelaal) ने शिरकत की थी. जहां एक नेक काम के जरिए नेहा कक्कड़ ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. नेहा कक्कड़ ने गीतकार संतोष आनंद की मदद की घोषणा की है. सिंगर ने सबके सामने यह घोषणा की.

इस बीच उन्होंने अपनी सेहत को लेकर भी कुछ खुलासे किये हैं. नेहा कक्कड़ ने शो में बताया कि वह लंबे समय से एक बीमारी की चपेट में हैं. यह बीमारी एंग्जाइटी है. जिससे वह सालों से जूझ रही हैं. नेहा कक्कड़ ने बताया कि इस बीमारी के चलते उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार उन्हें महसूस होता है कि घर, परिवार और पैसा उनके पास सब है, लेकिन इसके बाद भी वह इस बीमारी से पीछा नहीं छुड़ा पा रही हैं.

ये भी पढ़ेंः नेहा कक्कड़ ने गीतकार संतोष आनंद की मदद के लिए लगाई गुहार, 5 लाख रुपये किए डोनेट




नेहा कक्कड़ के इस कंफेशन के बाद उनका हर फैन हैरान है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर और अपनी जिंदगी से जुड़े स्ट्रगल का खुलासा किया हो. सिंगर कई बार दुनिया के सामने अपनी पुरानी जिंदगी पर बड़े खुलासे कर चुकी हैं. जिससे पता चलता है कि काफी स्ट्रगल के बाद नेहा कक्कड़ ने यह मुकाम हासिल किया है और आज भी वह अपने पुराने दिन भूली नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज