नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने कहा- 'मेरी जिंदगी'... ताबड़तोड़ वायरल हुआ पोस्ट

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Photo Credit-@rohanpreetsingh/@nehakakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को लेकर खबरों के बीच रोहनप्रीत का एक पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने नेहा के लिए प्यार भरी बातें लिखी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh ) की शादी को लेकर खबरें हर दिन और भी मजबूत होती जा रही हैं. इन दोनों का रिलेशनशिप अगले लेवल पर जा रहा है, ये जानकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. माना ये जा रहा है कि ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर ऐलान भी कर सकते हैं. वहीं इन दोनों से जुड़ी कई बातें के बीच रोहनप्रीत द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नेहा को 'मेरी जिंदगी' कह कर बुलाया है. इस पोस्ट में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी शामिल हैं.

    दरअसल, रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ के एक गाने के 1 बिलियन व्यूज पूरे हो जाने पर उन्हें बधाई देने के लिए पोस्ट किया है. उन्होंने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट की स्टोरी में किया है. रोहनप्रीत ने खुद को टोनी का बड़ा फैन बताया है. इसके बाद उन्होंने लिखा- 'और मेरी जिंदगी नेहा कक्कड़ आप तो सितारों से भी ऊंचे हो. जो भी आप करते हो दोनों वो नेक्स्ट लेवल ही होता है'.

    रोहनप्रीत सिंह का पोस्ट


    बता दें कि बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कोरोना काल में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इसी महीने की 24 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दिया है.

    रोहनप्रीत सिंह 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं. साथ ही उन्हें बिग बॉस फेम शहनाज गिल के स्वयंवर वाले टीवी रियॉलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखाई दिए थे. रोहन की आवाज के साथ उनका स्वभव काफी मृदुल है. यहां तक कि शहनाज को भी रोहन पसंद आ रहे थे, लेकिन अब कुछ महीनों बाद ऐसी खबरें हैं कि रोहन ने नेहा को चुन लिया है. इन दिनों वो नेहा के साथ जमकर इंस्टाग्राम पोस्ट भी कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.