नेहा कक्कड़ ने भाईदूज पर शेयर की बचपन की फोटो, सोनू और टोनी कक्कड़ के लिए लिखा बेहद प्यारा मैसेज

सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ नेहा कक्कड़.

इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में जहां सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ कैमरे की तरफ निहारते नजर आ रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ रोती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही हैं और साथ ही यह भी बता रही हैं कि आखिर पति के साथ उनके ये दिन कैसे गुजर रहे हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है. जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

    इस फोटो में जहां सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ कैमरे की तरफ निहारते नजर आ रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ रोती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस फोटो में नेहा भाई टोनी कक्कड़ की ही तरह कपड़े पहने दिख रही हैं. नेहा ने यह फोटो शेयर करते हुए बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के लिए बेहद शानदार मैसेज भी लिखा है.




    नेहा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'दुनिया के सबसे बेहतरीन भाई और सबसे बेहतर बहन के लिए हैप्पी भाईदूज. सोनू दीदी ने जैसे इस फोटो में मुझे और टोनी भय्यू को पकड़ रखा है, उनके दिल में आज भी हमारे लिए वही प्यार है. शायद उससे ज्यादा. लव यू सोनू दीदी और टोनी भय्यू.'

    ये भी पढ़ेंः Photos भाई दूज: सारा अली खान ने शेयर की इब्राहिम के साथ फोटो, लिखा प्यारा सा मैसेज

    नेहा कक्कड़ की हर तस्वीर की तरह उनकी इस फोटो को भी फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. टोनी कक्कड़ ने भी नेहा की इस फोटो पर कमेंट किया है. टोनी कक्कड़ लिखते हैं- 'यह फोटो हजारों शब्द कह रही है. आप दोनों से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं.' यही नहीं नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. रोहनप्रीत लिखते हैं- 'मैं आप सबसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.