Home /News /entertainment /

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया 'First Kiss' का वीडियो, देखकर Hubby रोहनप्रीत ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया 'First Kiss' का वीडियो, देखकर Hubby रोहनप्रीत ने दिया ऐसा रिएक्शन

(Photo Credit- @nehakakkar/Instagram)

(Photo Credit- @nehakakkar/Instagram)

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के सॉन्ग 'फर्स्ट किस' लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का वीडियो देखकर उनके फैन उनकी क्यूटनेस की तारीफ किए जा रहे हैं. सिंगर के वीडियो पर रैपर हनी सिंह ने भी कमेंट किया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ अपने फैंस (Neha Kakkar Photos) को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की जानकारी देती रहती हैं. यहां तक की नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) संग अपनी शादी का ऐलान भी सोशल मीडिया पर किया था. इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. नेहा का यह वीडियो उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

    वीडियो में नेहा कक्कड़, हनी सिंह के सॉन्ग 'फर्स्ट किस' लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का वीडियो देखकर उनके फैन उनकी क्यूटनेस की तारीफ किए जा रहे हैं. सिंगर के वीडियो पर रैपर हनी सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने नेहा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'लव एंड थैंक्स.' वहीं नेहा कक्कड़ के हसबैंड रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'शोना बाबू.'




    बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि हुई है. नेहा कक्कड़ को एक सॉन्ग ऐप ने टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है. नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी. यही नहीं, ऐप ने नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है, जिसे देखने के बाद नेहा कक्कड़ के फैन काफी खुश हैं. ऐप पर नेहा कक्कड़ को अन्य आर्टिस्ट्स की तुलना में 66,1204 अधिक लोगों ने सुना है.

    Tags: Neha Kakkar, Yo Yo Honey Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर