नेहा कक्कड़ ने मेहमानों के बीच पति रोहनप्रीत के लिए गाया रोमांटिक गाना, किया प्यार का इजहार, देखें Video

शादी के दौरान नेहा और रोहनप्रीत खूब मस्ती करते नजर आए.  (फोटो साभार- सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम)
शादी के दौरान नेहा और रोहनप्रीत खूब मस्ती करते नजर आए. (फोटो साभार- सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें दोनों जयमाला (Neha Kakkar Wedding Photos) के बाद स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद नेहा, पति रोहनप्रीत के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग गाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 10:12 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों की शादी के फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. खुद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत (Neha Kakkar Rohanpreet Singh Wedding) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस बीच दोनों की शादी से कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें दोनों जयमाला (Neha Kakkar Wedding Photos) के बाद स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद नेहा, पति रोहनप्रीत के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग गाती हैं.

बता दें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पहले बेहद सादगी से सुबह गुरुद्वारा में शादी की और फिर शाम को ग्रैंड फंक्शन हुआ. जहां उनकी शादी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए. नेहा कक्कड़ बीते कुछ दिनों से शादी में अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. क्योंकि, उनके तमाम लुक्स की चर्चा प्रि़यंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा से की जा रही है. ऐसे में खुद सिंगर ने हाल ही में इसे लेकर सफाई पेश की थी और बताया था कि उन्हें यह लहंगा खुद डिजाइनर सब्यसाची ने गिफ्ट किया था.


बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी के कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. शादी से पहले दोनों का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की जोड़ी देखने लायक है. वहीं अपनी वेडिंग आउटफिट में भी नेहा बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. दोनों की जोड़ी को फैंस लगातार नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज