• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नेहा कक्कड़ अब रोहनप्रीत के लिए सिंगर से बनीं डायरेक्टर, 'Peene Lage Ho' में नजर आएगा नया हुनर

नेहा कक्कड़ अब रोहनप्रीत के लिए सिंगर से बनीं डायरेक्टर, 'Peene Lage Ho' में नजर आएगा नया हुनर

रोहनप्रीत के गाने को नेहा कक्कड़ डायरेक्ट करेंगी.

रोहनप्रीत के गाने को नेहा कक्कड़ डायरेक्ट करेंगी.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का गाना 'पीने लगे हो' को डायरेक्ट करेंगी. इस गाने में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ नजर आने वाले हैं. नेहा के फैंस को भी इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड की सबसे सफल सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) टॉप पर आती हैं. वो ना सिर्फ फिल्मों में सफल गाने गाती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी 62 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके एलबम और गाने हमेशा आते रहते हैं जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. अब नेहा कक्कड़ डायरेक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं. 2020 में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) से शादी रचाई थी. दोनों की मीडिया का भी खूब अटेंशन मिलता है और साथ ही दोनों के एलबम भी आ चुके हैं.

    वहीं, नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत का गाना ‘पीने लगे हो’ को डायरेक्ट करेंगी. इस गाने में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ नजर आने वाले हैं. नेहा के फैंस को भी इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

    नेहा का डायरेक्शन
    एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘यह पहली बार है कि मैं एक म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन कर रही हूं, और मुझे खुद को कुछ नया करने के लिए चुनौती देना बहुत अच्छा लगा है. मैं अपने फैन्स इसमें आशीर्वाद चाहती हूं, जो मेरी हर नए सफर के लिए सुपर सपोर्टिव रहे हैं.’

    रोहनप्रीत का पहला सोलो गाना
    रोहनप्रीत ने अपनी पहली सोलो एलबम को लेकर कहा कि ‘पीने लगे हो’ मेरा पहला सोलो गाना है. उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए ये खास इसलिए है क्योंकि इसे नेहा के नजरिए से बनाया गया है. एक नया काम करने के लिए उन्होंने मुझे प्रेरित किया है.’ रोहनप्रीत ने साथ ही कहा, ‘मैंने फैंस को एक ऐसा गाना देने की पूरी कोशिश की, जिसे बार-बार सुना जा सके. हम इसे आपके लिए लाने के लिए एक्साइटिड हैं.’

    जैस्मीन का जलवा
    वहीं, इस गाने में जैस्मीन भसीन नजर आने वाली हैं. रोहनप्रीत के साथ अपने गाने को लेकर जैसमीन ने कहा कि रोहनप्रीत पहले तो घबरा गए थे लेकिन ये बहुत क्यूट घबराहच. नेहा और मैंने उन्हें सहज बनाने की पूरी कोशिश की है. उन्होंने पीन लगे हो में बहुत ही शानदार काम किया है.’ जैस्मीन ने कहा कि पहली बार यह गाना सुनकर ही मुझे लगा था कि इसे दर्शक पसंद करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज