नेहा कक्कड़ अपने बर्थडे को लेकर हैं एक्साइटेड, रोहनप्रीत सिंह ने दिया मजेदार जवाब

नेहा कक्कड़ बताया खुश रहना है जरूरी. (फोटो साभार: nehakakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ बताया खुश रहना है जरूरी. (फोटो साभार: nehakakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने बर्थडे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. एक दिन पहले से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर जश्न का ऐलान कर दिया है. आपको पता है मैं जिंदगी जीती हूं, हर क्षण का आनंद उठाती हूं, छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती हूं.

  • Share this:

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का 6 जून को बर्थ डे है लेकिन एक दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे दी. नेहा अपने बर्थडे को लेकर बच्चों की तरह एक्साइटेड हैं. इसमें फैंस भी उनका साथ दे रहे हैं. नेहा 1988 में ऋषिकेश में पैदा हुई हैं. नेहा 4 साल की उम्र से ही माता की चौकी पर गाने लगी थीं. नेहा का बचपन मुश्किल भरा था. लगातार अपनी कोशिशों से नेहा आज बॉलीवुड की स्टार सिंगर में से एक हैं. 6 महीने पहले शादी भी कर ली है. अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मस्ती भरा समय बिता रही हैं, साथ ही अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरा करने में जुटी हुई हैं.

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी कई प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर कर फैंस को अपने बर्थडे के बारे में बताया है. बताने का तरीका भी जुदा है. नेहा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें पॉवर पॉड्स पर लिखा दिख रहा है ‘कल मेरा बर्थडे है’. इसके अगले फोटो पर लिखा है ‘मैं सच में एक्साइटेड हूं’. पिंक कलर के फॉर्मल ड्रेस में नेहा की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

इन फोटोज के साथ कैप्शन में सिंगर ने लिखा कि ‘कल मेरा बर्थडे है! 6 जून, और मैं बहुत एक्साइटेड हूं, इन फैक्ट मैं हमेशा ही रहती हूं. आपको पता है मैं जिंदगी जीती हूं, हर क्षण का आनंद उठाती हूं, छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती हूं. क्योंकि किसे पता लाइफ आगे क्या मोड़ ले ले, कौन जानता है कल क्या होने वाला है. आज हो, आज अच्छे से जी लो..कल का क्या पता? ‘आपको जीवन एक बार ही मिलता है’ तो खुश रहो जैसे भी खुश रह सकते हो. खुद के लिए कठोर मत बनो... खुश रहो, और खुशी फैलाते रहो’.

फोटो साभार: nehakakkar/Instagram)

नेहा के इस पोस्ट पर फैंस तो जमकर लाइक करते हुए जन्मदिन की एडवांस में बधाई दे ही रहे हैं. उनके पति रोहनप्रीत भी मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि ‘नहीं कल मेरा बर्थडे है’. नेहा के एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा ‘नेहू आपसे बहुत कुछ सीखना है और यस कल आपका बर्थडे है और हम सबकी एक्साइटमेंट हाइएस्ट लेवल पे है’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज