नेहा कक्कड़ को 'बहू' बनाना चाहते थे उदित नारायण, शो पर आकर कह डाली थी ये बात!

नेहा कक्कड़ (Photo Credit- @nehakakkar/Instagram)

इन दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर खबरें उड़ी थीं. उस वक्त तो उदित नारायण (Udit Narayan) ने नेहा को 'बहू' बनाने की ख्वाहिश जता डाली थी.

  • Share this:
    मुंबई. हाल ही में जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. उनके किसी गाने को लेकर नहीं बल्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर... इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ होने की खबरें हैं. चर्चाएं हैं कि कोरोना काल में दोनों इसी महीने की 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं. हालांकि दोनों ने इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. वहीं इससे पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर जबरदस्त खबरें उड़ी थीं. आलम ये था कि एक शो पर आकर आदित्य नारायण के पिता और मशहूर संगीतकार उदित नारायण (Udit Narayan) ने नेहा को 'बहू' बनाने की ख्वाहिश जता डाली थी.

    दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में नेहा कक्कड़ जज थीं तो वहीं आदित्य नारायण शो के होस्ट थे. इस दौरान नेहा और आदित्य के बीच प्यार और तकरार देखने को मिलती थी. वहीं इस बीच आदित्य नेहा के फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते थे. फिर एक दिन जब आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे तो वहां पर उन्होंने आदित्य और नेहा को लेकर खुलकर बातें कीं. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखे.

    वहीं इसी शो पर, उदित ये कहते हुए भी दिखे कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण है. तब उन्होंने कहा था कि एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं. इस रिपोर्ट में आगे कहा गया था कि सिर्फ उदित ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी इस शो पर नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही. यही नहीं, नेहा के पेरेंट्स भी शो पर आए थे और वे भी इस शादी के लिए राजी हो गए था. इस दौरान आदित्य बेहद खुश दिखाई दिए थे. लेकिन नेहा ये कहती नजर आईं कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं, तो कोई मजा नहीं रह जाएगा.

    हालांकि बाद में उदित नारायण ने माना कि वो सारी बातें शो की स्क्रिप्ट का हिस्सा थीं. जो टीआरपी लाने के लिए की गई थीं. हालांकि उन्होंने बाद में भी नेहा कक्कड़ की खूब तारीफें की थीं. उन्होंने ये भी कहा था कि 'अगर शादी की अफवाह सच होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.