Home /News /entertainment /

नेहा शर्मा उर्फ लालो के इश्क में कुर्बान हुए आशिक, 'Aafat-E-Ishq' के मजेदार ट्रेलर ने बटोरी सुर्खियां

नेहा शर्मा उर्फ लालो के इश्क में कुर्बान हुए आशिक, 'Aafat-E-Ishq' के मजेदार ट्रेलर ने बटोरी सुर्खियां

फिल्म 'आफत-ए-इश्क' 29 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

फिल्म 'आफत-ए-इश्क' 29 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की नई फिल्म 'आफत-ए-इश्क' (Aafat-E-Ishq) का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह हंगेरियन फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है, जिसे दुनियाभर में काफी पसंद किया गया था.

    नई दिल्लीः फिल्म ‘आफत-ए-इश्क’ (Aafat-E-Ishq) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी मजेदार है, जिससे दर्शक फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. यह फिल्म इसी महीने 29 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में नेहा शर्मा (Neha Sharma) के अलावा नमित दास (Namit Das), इला अरुण (Ila Arun), अमित सियाल (Amit Sial), दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) जैसे कलाकार काम कर रहे हैं.

    फिल्म में नेहा शर्मा ने लालो का रोल निभाया है, जो सच्चा प्यार पाना चाहती है. लेकिन, वह जिससे भी प्यार करती है, उसकी मौत हो जाती है. सभी को लालो पर शक होता है. लालो के प्यार में जो भी पड़ता है, वह किसी न किसी वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठता है. लालो को लगता है कि वे शापित हैं. आखिर में लालो के साथ क्या होता है, यह देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

    View this post on Instagram

    A post shared by ZEE5 (@zee5)

    यह फिल्म इंद्रजीत नट्टोजी ने निर्देशित की है. फिल्म में कई अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिलेंगी. यह फिल्म ‘लिजा, द फॉक्स-फेयरी’ नाम की हंगेरियन फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है. एक बातचीत के दौरान निर्देशक ने कहा था, ‘फिल्म में कई मजेदार कैरेक्टर्स हैं, जो छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं. मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी.’

    ये भी पढ़ें: सलमान खान की ‘Antim’ ने रिलीज से पहले दिखाया दम! फिल्म को लेकर फैंस हुए क्रेजी

    वहीं, नेहा शर्मा का कहना है कि यह उनके अब तक के निभाए कैरेक्टर्स में सबसे अलग है. चूंकि उन्होंने फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की का रोल निभाया है, इसलिए उन्हें अपनी हिंदी भाषा  और बोली में काफी मेहनत करनी पड़ती थी.

    Tags: Bollywood films, Neha Sharma

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर