सुशांत की याद में बने 'नेपोमीटर' में आलिया भट्ट की 'सड़क 2' निकली 98 फीसदी नेपोटिस्टिक

सुशांत की याद में बने 'नेपोमीटर' में आलिया भट्ट की 'सड़क 2' निकली 98 फीसदी नेपोटिस्टिक
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) की ओर से लॉन्च किए गए 'नेपोमीटर' से फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक है.

  • Share this:
मुंबई. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद में उनके जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने फिल्मों में नेपोटिज्म को मापने के लिए 'नेपोमीटर' (Nepometer) लॉन्च किया है. इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक है. नेपोमीटर के जजिए सबसे पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' को रेटिंग मिली है जिसमें बताया गया है कि फिल्म 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक है.

नेपोमीटर के मुताबिक, 'फिल्म 'सड़क 2' 98% नेपोटिस्टिक है. हमने इसे 5 कैटेगरी के आधार पर इसका मूल्यांकन किया है- प्रोड्यूसर, लीड कास्ट, सपोर्टिंग कास्ट, डायरेक्टर और राइटर. इनमें से 5 श्रेणियों में से 4 में बॉलीवुड परिवारों का शुमार है. क्या आप इस फिल्म को देखेंगे?"






ये नेपोमीटर क्या है

सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. अब सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने नेपोमीटर लॉन्च किया है. अमेरिका में रहनेवाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया.''

नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, ''बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें. हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है. अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading