गुंजन सक्सेना से लूडो तक... नेटफ्लिक्स पर 17 नई फिल्मों और वेब सीरीज का ऐलान, अब घर बैठे होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट

गुंजन सक्सेना से लूडो तक... नेटफ्लिक्स पर 17 नई फिल्मों और वेब सीरीज का ऐलान, अब घर बैठे होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट
नेटफ्लिक्स रिलीज

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena) से लेकर राजकुमार राव की 'लूडो' (Ludo) तक नेटफ्लिक्स (Netflix) ने एक साथ 17 ऑरिजनल फिल्मों और वेब सीरीज (17 Netflix Original Movie Web Series ) का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 16, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मौजूदा हालातों के कारण देश में बाकी इंडस्ट्रीज के साथ-साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद अब एक बार फिर से फिल्मों से जुड़ा काम शुरू हो चुका है. वहीं दूसरी तरफ अभी फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज करने के लिए मेकर्स को लंबा इंतजार करना होगा. यही कारण है कि इन सबके बीच मेकर्स अपनी फिल्मों को थिएटर्स में रिलीज करने के इंतजार के बजाए अब ओटीटी रिलीज का रास्ता अपना रहे हैं. इसी के चलते हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netlix) ने एक-दो नहीं बल्कि 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena) और 'लूडो' (Ludo) समेत पूरी 17 ओरिजन (17 Netflix Original Movie Web Series) फिल्मों और वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है.

देश में मौजूदा हालातों के कारण कई लोग अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. ऐसे में ओटीटी प्लैटफॉर्म अपने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. यही कारण है कि अब फिल्मों की ओटीटी रिलीज एक ट्रेंड बन गया है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक साथ 17 बेव सीरीज और और फिल्मों का ऐलान हुआ है. ये ऐलान बड़े ही दिलचस्प तरीके से हुआ है. बुधवार को सोशल मीडिया पर #ComeOnNetflix ट्रेंड कर रहा था. जिसके जरिए जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, अनुराग कश्यप, काजोल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत कई स्टार्स ने नेटफ्लिक्स से सवाल किया था कि वो कब तक सबकुछ छुपाकर रखेगा और अब उसे ऐलान कर देना चाहिए.

जिसके बाद आखिरकार नेटफ्लिक्स ने ऐलान कर दिया को वो इस प्लैटफॉर्म पर 17 ओरिजिनल प्रोजेक्ट्स रिलीज करने जा रहा है. ये 17 प्रोजेक्ट्स कुछ इस तरह हैं-
गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल
रात अकेली है


डॉली किटी और वो चमकते सितारे
तोरबाज
AK vs AK
गिम्मी वेड्स सनी
त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी
लूडो
क्लास ऑफ '83
अ सूटेबल बॉय
मिसमैच
सीरियस मेन
काली खुही
बॉम्बे रोज
भाग बीनी भाग
बॉम्बे बेगम्स
मसाबा मसाबा
View this post on Instagram

Are you excited or ARE YOU EXCITED?!

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on




ये सभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, अनिल कपूर, पूजा भट्ट, नीना गुप्ता जैसे बड़े स्टार्स नजर आएंगे. वहीं नेटफ्लिक्स ने इन धमाकेदार प्रोजेक्ट्स का ऐलान काफी दिलचस्प तरीके से किया है और इस पर मिली प्रतिक्रियाओं को देखें तो दर्शकों को इनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज