Home /News /entertainment /

इस वेब सीरीज में 'भगवान' बनकर आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इस वेब सीरीज में 'भगवान' बनकर आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नेटफ्लिक्‍स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

नेटफ्लिक्‍स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

वेब सीरीज के ट्रेलर के हिसाब से अंदाजा लगाएं तो यह बेहद इंप्रेसिव लग रहा है. नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने किरदार में ऐसे घुसे हैं कि बस कहने ही क्या.

    इस शुक्रवार यानी 6 जुलाई से नेट फ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स नाम से एक वेब सीरीज शुरू हो रही है. यह वेब सीरीज विराम चंद्र के अंग्रेजी नॉवेल पर आधारित है. सीरीज का नाम भी नॉवेल के नाम पर रखा गया है. इसमें आपको सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे जैसे मंझे हुए कलाकार अहम रोल में दिखेंगे.

    इस कहानी में क्राइम के साथ-साथ लव स्टोरी और छोटे शहर से काम के लिए बड़े शहरों में आने वाले महत्वकांक्षी लोगों की जिंदगी और स्ट्रगल की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी एक्शन और थ्रिलर में माहिर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने निभाई है.

    वेब सीरीज के ट्रेलर के हिसाब से अंदाजा लगाएं तो यह बेहद इंप्रेसिव लग रहा है. नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने किरदार में ऐसे घुसे हैं कि बस कहने ही क्या. वैसे भी उन्हें इस तरह के किरदारों की आदत रही है. दर्शक भी उन्हें ऐसे ग्रे किरदारों में खूब पसंद करते हैं. सैफ अली खान फिल्म में एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में हैं. राधिका आप्टे ने अपना काम बखूबी किया है. खासतौर पर लस्ट स्टोरीज के बाद अपने वेब वाले फैन्स के लिए राधिका की तरफ से ये एक बेहतरीन तोहफा होगा.

    Tags: Nawazuddin siddiqui, Radhika Apte, Saif ali khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर