लाइव टीवी

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए हुआ नॉमिनेट ‘सेक्रेड गेम्स’

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 7:09 PM IST
इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए हुआ नॉमिनेट ‘सेक्रेड गेम्स’
इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए हुआ नॉमिनेट ‘सेक्रेड गेम्स’

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games Season-2) के दूसरे सीजन को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Awards 2019) के लिए नॉमिनेट किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 7:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जानी मानी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games Season-2) के दूसरे सीजन को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Awards 2019) के लिए नॉमिनेट किया गया है. ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में सैफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शानदार अभिनय किया है. इसे वेब सीरीज को‘बेस्ट ड्रामा’की श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है. इसके अलावा ब्राजील के‘कोन्ट्रा टोड्स' के तीसरे सीजन को, जर्मनी के ‘बैड बैंक्स’और ब्रिटेन के ‘मैकमाफिया’ को भी इसी श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है.

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में एक्टर सैफ अली खान ने इसमें सरताज सिंह का किरदार निभाया है. उन्होंने कहा, 'यह अद्भुत है, मेरा मतलब हमारा विचार सच्चाई से ऐसे मंच पर कुछ पेश करना था जो अंतरराष्ट्रीय हो. कुछ ‘नारकोज’जैसा जो नेटफिक्स ओरिजनल है. अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए अंतरराष्ट्रीय तरीके से वह आपको अपनी कहानी, अपने तरीके से कहने के लिए प्रेरित करता है.'

इसके साथ ही सैफ अली खान ने कहा, 'इसलिए मुझे लगता है कि एक तरीके से इसमें अंतरराष्ट्रीय मंच पर नामांकित होने की सारी खूबियां हैं. इसका पूरा श्रेय प्रोडक्शन, निर्देशक, अभिनेताओं और टीम को जाता है.' बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी, पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी ने काफी धमाकेदार परफॉर्मे किया है.

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...