लाइव टीवी

करीना-सैफ ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया डोनेशन, लेकिन इस वजह से हो रहे हैं ट्रोल

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 7:12 PM IST
करीना-सैफ ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया डोनेशन, लेकिन इस वजह से हो रहे हैं ट्रोल
सैफ अली खान और करीना कपूर.

सोशल मीडिया यूजर्स करीना (Kareena Kapoor Khan) और सैफ (Saif Ali Khan) से इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड की जगह ग्लोबल एजेंसियों को दान दिया.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने बीते मंगलवार को ही अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंनें और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कोरोना वायरस से चल रही दुनिया की इस जंग में अपना सपोर्ट दिया है. करीना और सैफ ने यूनिसेफ, GIVE INDIA और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज (IAHV) को इस महामारी (COVID-19) से निपटने के लिए डोनेशन दिया है, लेकिन लगता है सोशल मीडिया उनके इस फैसले से ज्यादा खुश नहीं हैं.

दरअसल, लोग करीना और सैफ से इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पीएम केयर्स फंड (PM Care Fund) की जगह ग्लोबल एजेंसियों को दान दिया. इस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस काम की आलोचना कर रहे हैं और उन्हें पीएम केयर्स फंड में डोनेट ना करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं और नेक कामों के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

🙏🏻


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






बता दें हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि, "इस तरह के कठिन समय में, हमें एक साथ आने और एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है. हम दोनों ने बस ऐसा करने के लिए एक कदम उठाया है और यूनिसेफ, GIVE INDIA और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज़ (IAHV) को अपना समर्थन देने का फैसला किया है. हम उन लोगों से आग्रह करते हैं. आप में से जो ऐसा कर सकते हैं संयुक्त हम खड़े हैं. जय हिंद. करीना, सैफ और तैमूर."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading