Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने लिया ह‍िरासत में, इधर मिलिंद सोमन की नेटिजेंस ने लगाई क्लास

    पूनम पांडे के खिलाफ हाल ही में गोवा में अश्लिलता फैलाने पर एफआईआर दर्ज की गई थी (फोटो साभारः Instagram @milindrunning/@ipoonampandey)
    पूनम पांडे के खिलाफ हाल ही में गोवा में अश्लिलता फैलाने पर एफआईआर दर्ज की गई थी (फोटो साभारः Instagram @milindrunning/@ipoonampandey)

    पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर हाल ही में अपनी गोवा ट्रिप के दौरान अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगा था, जिसके चलते पूनम पांडे के खिलाफ गोआ फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने उनके खिलाफ एफआई दर्ज कराई थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 5, 2020, 6:35 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर हाल ही में अपनी गोवा ट्रिप के दौरान अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगा था, जिसके चलते पूनम पांडे के खिलाफ गोआ फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने उनके खिलाफ एफआई दर्ज कराई थी. इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोप था कि ये अज्ञात पूनम पांडे की अश्लील वीडियो शूट कर रहा था, जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम को गोवा पुलिस ने आज (गुरुवार) हिरासत में भी ले लिया है और पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी भी संभव है. साथ ही दक्षिण गोवा जिले के कैनाकोना शहर के कई नागरिकों द्वारा शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाने के बाद दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है, लेकिन अब ट्विटर पर नेटिजेंस पूनम पांडे के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं.

    बिना कपड़ों के नजर आए थे मिलिंद सोमन
    वहीं, बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) हाल ही में अपने 55वें जन्मदिन पर बिना कपड़ों के समंदर किनारे दौड़ लगाते नजर आए थे. उनकी इस तस्वीरों को देख कइयों ने उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ की थी, लेकिन अब ट्विटर पर नेटिजेंस सवाल उठाने लगे हैं.





    दरअसल, लोगों का मानना है कि हाल ही में गोवा में पूनम पांडे और मिलिंद सोमन दोनों ने अपने-अपने कपड़े उतारे, पूनम पांडे ने थोड़े उतारे, लेकिन सोमन ने पूरे. अब पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी मुसीबत में हैं और 55 साल की उम्र में सोमन के फिट शरीर की सराहना की जा रही है. लोगों का मानना है कि ऐसा लगता है हम अपनी नग्न महिलाओं की तुलना में अपने नग्न पुरुषों के प्रति दयालु हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज