Home /News /entertainment /

शाहरुख खान के नए दिवाली ऐड ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन

शाहरुख खान के नए दिवाली ऐड ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. साभार: Youtube

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. साभार: Youtube

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस विज्ञापन से शाहरुख खान नेटिजन्स का दिल जीत रहे हैं. न सिर्फ कैडबरी का ऐड बल्कि, स्टार इस दिवाली स्थानीय लोकल दुकानों से सामान खरीदने की भी अपील कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस विज्ञापन से शाहरुख खान नेटिजन्स का दिल जीत रहे हैं. न सिर्फ कैडबरी का ऐड बल्कि, स्टार इस दिवाली स्थानीय लोकल दुकानों से सामान खरीदने की भी अपील कर रहे हैं. इन छोटे बिजनेस के लिए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए इस ऐड को बनाया गया है. इस विज्ञापन के जरिए कोई भी किराना स्टोर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की मदद से शाहरुख खान की आवाज और शक्ल का इस्तमाल कर अपने प्रोडक्ट को बेच सकता है.

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस ऐ़ड ने उनके फैंस को ऐसे समय में जश्न मनाने का एक कारण दे दिया है. सोशल मीडिया पर वोकल फॉर लोकल का ये ऐड खूब वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इसे शेयर कर लिखा, ‘कितना सुंदर विज्ञापन है. दिवाली सब की मीठी होनी चाहिए. अपने आस-पास के छोटे और स्थानीय व्यवसाय का समर्थन करें.. ” यहां देखें पोस्ट.

    एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘#cadbury और शाहरुख खान से प्यार करने का एक और कारण.’ फिल्म निर्माता गिरीश जौहर ने ट्वीट कर लिखा, “तो #कैडबरी ने एक बार फिर कर दिखाया.. इस बार किंग ऑफ हार्ट्स शाहरुख खान के साथ. इस #Diwali2021 पर स्थानीय खरीदारी को बढ़ावा देना… बहुत ही अभिनव, बहुत विचारशील.’

    हालांकि, कुछ लोगों को यह विज्ञापन पसंद नहीं आया और उन्होंने लोगों से कैडबरी का बहिष्कार करने को कहा. एक यूजर ने लिखा, “कैडबरी को अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए एक ड्रग आरोपी परिवार की जरूरत है. क्या वे समाज में ड्रग्स को बढ़ावा देने के लिए सरोगेट ऐड कर रहे हैं #BoycottCadbury.”

    एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस दिवाली मैं हिंदू त्योहारों को ड्रग मुस्लिम सुपरस्टार को बढ़ावा देने के लिए #कैडबरी चॉकलेट का बहिष्कार करने का संकल्प लेती हूं. @DairyMilkIn को यह बात सुननी चाहिए.”

    आपको बता दें, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद काफी परेशनियों का सामना कर रहे हैं.

    Tags: Actor Shahrukh Khan, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर