होम /न्यूज /मनोरंजन /Alia Bhatt Video: योगा क्लास के बाहर दिखीं आलिया भट्ट, न्यू मॉम की फिटनेस देख हैरान हुए लोग बोले- पुराना वीडियो है

Alia Bhatt Video: योगा क्लास के बाहर दिखीं आलिया भट्ट, न्यू मॉम की फिटनेस देख हैरान हुए लोग बोले- पुराना वीडियो है

न्यू मॉम आलिया भट्ट को मुंबई के खार इलाके में देखा गया

न्यू मॉम आलिया भट्ट को मुंबई के खार इलाके में देखा गया

Alia Bhatt VIDEO: बॉलीवुड की न्यू मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को मुंबई के खार इलाके में देखा गया. यहां वह योगा क्लास के ...अधिक पढ़ें

मुबंई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति व एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने पैरेंटिग टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने 6 नवंबर को बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का वेलकम किया. अब बेबी डिलीवरी के करीब 1 महीने बाद आलिया पहले की तरह अपने डेली रूटिन पर लौट चुकी हैं. जी हां! न्यू मॉम को आज बुधवार को मुंबई के खार इलाके में योगा क्लास से निकलते हुए और गाड़ी की तरफ जाते हुए देखा गया. वीडियो में अदाकारा का फिटनेस देख हर कोई हैरान हैं कि उन्होंने इतनी खुद को कैसे रिकवर कर लिया?

बता दें कि आलिया हमेशा से ही फिटनेस के प्रति काफी सजग रही हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी योग और एक्साइज का पूरा ख्याल रखा . इसके अलावा वह अपने प्रोफेशनल लाइफ में उनती ही एक्टिव रही हैं, जितना वह पहले रहा करती थीं. हालांकि बेबी बर्थ के बाद अदाकार ने थोड़ा आराम किया और फिर से अपने रूटिन पर लौट चुकी हैं.

बता दें कि आलिया भट्ट मां बनने के बाद इससे पहली बार तो बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे पर देखी गई थीं. अब दूसरी बार वह फिटनेस क्लास के बाहर देखी नजर आईं.

योगा क्लास बाहर दिखीं बेहद सिंपल
योगा क्लास के बाहर आलिया को ब्लैक आउटफिट में देखा गया. बालों में पोनी बन बनाए और पैरों में नॉर्मल सी स्लीपर पहने वह नो मेकअप लुक में भी काफी प्यारी लगीं. लेगिंग्स और टी-शर्ट के साथ हुडी पहन कर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है.

वायरल हुआ वीडियो
इस दौरान की एक वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां आलिया के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे कर आलिया के लुक की तारीफें कर रहे हैं. कई फैन्स जहां आलिया को हार्ड वर्किंग मदर कह कर संबोधित किया है तो कईयों ने उनकी फिटनेस को देख कर हैरानी भी जताई है.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@viralbhayani)फैंस हुए हैरान

एक फैन ने  विरल के पोस्ट पर लिखा है, ‘ वेट? मुझे लग रहा है कि यह एक पुराना वीडियो है. वह जल्द ही शेप में वापस आ गई है? वैसे भी मैं पहले से ही उसके प्रेग्नेंसी पीरियड को याद कर रही हूं. एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘लोगों की तबीयत कितनी जल्दी सुधर जाती है यार यहां डिलीवरी के बाद हमें 3-4 महीनों तक बेड से उतारते भी नहीं. और स्टिचेस सब ठीक होने तक हम फूल के 20 किलो वजन और बढ़ा लेते हैं. ऐसे में वज़न कम करने के लिए 2 साल से ज़्यादा लग जाता है.’

Tags: Aalia bhatt, Alia Bhatt, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें