Laxmmi Bomb पर विवाद के बाद बदले अक्षय कुमार के तेवर, Laxmii में कियारा के पीछे छुपे आए नजर

फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फोटो साभार- @akshaykumar/Instagram
फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फोटो साभार- @akshaykumar/Instagram

'लक्ष्मी (Laxmii)' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं. पोस्टर में अक्षय फिल्म की हीरोइन के पीछे छुपे नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' का नाम पर हुए विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी (Laxmii)' कर लिया है. 9 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का नया पोस्ट हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में फिल्म मेकर्स ने कुछ बदलाव भी किए हैं, जो साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. फिल्म के नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने शेयर किया है.

'लक्ष्मी (Laxmii)' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं. पोस्टर में अक्षय फिल्म की हीरोइन के पीछे छुपे नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर जारी भी ऐसी तारीख को हुआ है जिसका योग अंकों के हिसाब से नौ होता है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का पोस्टर फिल्म की ओटीटी रिलीज से ठीक दस दिन पहले जारी हुआ है.

पोस्टर को शेयर करते हुए 'लक्ष्मी बॉम्ब' स्टार ने लिखा, 'अब हर घर में आएगी लक्ष्मी... घरवालों के साथ तैयार रहिए 9 नवंबर को... ये दीवाली होगी लक्ष्मी वाली.' फिल्म के पोस्टर में लक्ष्मी की स्पेलिंग को चेंज किया गया. पहले लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर पर Laxmmi Bomb इस तरह से लिखा गया था. वहीं अब 'लक्ष्मी (Laxmii)' को ऐसे लिखा गया है.





बीते कुछ समय से अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' विवादों में बनी हुई है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हिंदूवादी संगठन फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के नाम पर आपत्ती जता रहे थे. वहीं, करणी सेना ने भी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स पर हिन्दू-देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया था. सोशल मीडिया पर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की धमकी दे डाली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज