लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के नए पोस्टर आउट, इस दिन होगी रिलीज 

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 5:29 PM IST
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के नए पोस्टर आउट, इस दिन होगी रिलीज 
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के नए पोस्टर आउट, इस दिन होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan) के बाद इस फिल्म के अगले पार्ट का एलान हुआ था, जिसका नाम शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 5:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan) के बाद इस फिल्म के अगले पार्ट का एलान हुआ था, जिसका नाम शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) है. इस फिल्म से नया पोस्टर सामने आया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का धमाकेदार तरीके से एलान किया गया है.

बता दें कि आयुष्मान खुराना इस पोस्टर में भागते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कई लोग पड़े हैं जो कि शायद किसी शादी से आ रहे हैं. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. बता दें कि पहले ये फिल्म बाद में रिलीज होनी थी, लेकिन अब ये फरवरी में आ रही है.



इसी के चलते इस पोस्टर पर लिखा हुआ है कि ये आपकी और हमारी शुभ मंगल ज्यादा सावधान अब जल्दी रिलीज होगी. पहली फिल्म की बात करें तो उसमें आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर नजर आई थीं. इस फिल्म में बधाई हो के दोनो कलाकार गजराज राव और नीना गुप्ता की एंट्री हुई है. क्योंकि तीनों की तिकड़ी को बधाई हो में काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म के हितेश केवल्या ने लिखा है और वही इस फिल्म के निर्देशित भी कर रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों का उड़ाया मजाक


KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...