सामने आया 'Shakeela' का नया पोस्टर, साउथ के सुपरस्टार के अवतार में दिखे पंकज त्रिपाठी

(फोटो साभारः Instagram @pankajtripathi)

(फोटो साभारः Instagram @pankajtripathi)

फिल्म के पहले पोस्टर में जहां ऋचा चड्ढा नजर आई थीं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला (Shakeela)' का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर में जहां ऋचा चड्ढा नजर आई थीं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. पोस्टर से पता चलता है कि वह साउथ के किसी सुपरस्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी काले चश्मे के साथ एक हाथ में ट्रॉफी और दूसरी तरफ एक माइक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

ऋचा चड्ढा लेंगी शकीला का अवतार

बता दें, सिल्क स्मिता के बाद अब एक और बोल्ड एक्ट्रेस की कहानी बड़े पर्दे पर आने वाली है. यह कोई और नहीं बल्कि फिल्मी पर्दे पर स्लिक की बहन का रोल कर चुकीं शकीला हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली हैं. इस फिल्म में शकीला के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर प्ले गर्ल बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी. प्ले गर्ल नाम से आई सिल्क स्मिता और शकीला की फिल्म काफी चर्चा में रही थी. अगर आप शकीला के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं की कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है.



ऋचा के इस फिल्म से जुड़ने की खबर की पुष्टि के लिए जब उनकी टीम से बात की गई तो उन्होंने कहा, यह फिल्म 1990 के दशक के मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. उनके फैन्स पूरे एशिया में फैले हुए थे. उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज