Home /News /entertainment /

'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने रिलीज किया एक और ब्रांड न्यू पोस्टर, फैंस के लिए लिखा है खास संदेश

'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने रिलीज किया एक और ब्रांड न्यू पोस्टर, फैंस के लिए लिखा है खास संदेश

निर्माताओं ने इस मूवी का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है.

निर्माताओं ने इस मूवी का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) स्टारर ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ दिवाली 2021 पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है. इस बीच निर्माताओं ने इस मूवी का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है.

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) स्टारर ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ दिवाली 2021 पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है. मूवी की रिलीज डेट पिछले साल 2 बार टलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर बड़ा धमाका करने वाले हैं. पूरी टीम ने धमाकेदार प्रमोशन शुरू कर दिया है. इस बीच निर्माताओं ने इस मूवी का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है.

    हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ज्यादा हाइलाइट किया गया है. पोस्टर में लिखा गया कि यह दिवाली आपके परिवार को सिनेमाघरों में वापस लाएगी. इससे पहले रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार का ‘आइला रे आइला ‘(Aila Re Ailla)’ गाना रिलीज हुआ था. इस गाने में तीनों ने जमकर डांस किया है. ‘आइला रे आइला ‘(Aila Re Ailla)’ गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. ये गाना अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ (Khatta Meetha) का गाना है, जिसको मेकर्स ने एक नए ट्विस्ट के साथ पेश किया है.

    Akshay Kumar, Sooryavanshi poster

    निर्माताओं ने इस मूवी का एक और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया है.

    कैटरीना कैफ और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने काफी मस्ती की. पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज किया जाना था. लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपॉन्ड किया गया. अब ये 5 नवम्बर को रिलीज हो रही है.

    महाराष्ट्र में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघरों को खुलने की घोषणा के बाद रोहित शेट्टी ने सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अपनी मुलाकात के बाद फिल्म के रिलीज होने का ऐलान किया था. आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे.

    Tags: Akshay kumar, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर