Home /News /entertainment /

वेब सीरीज 'Tandav' के निर्माताओं के लिए नई मुसीबत, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एक और FIR

वेब सीरीज 'Tandav' के निर्माताओं के लिए नई मुसीबत, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एक और FIR

वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का एक सीन.

वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का एक सीन.

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

    नई दिल्ली. मुंबई पुलिस ने बुधवार को वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' के निर्माताओं के खिलाफ एक नई एफआईआर (FIR) दर्ज की. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाले इस सीरीज की आलोचना हो रही है, खासकर सीरीज में एक समुदाय के सदस्यों को कथित तौर पर खराब रोशनी में दिखाने के लिए भाजपा विधायक राम कदम ने इसकी शिकायत की थी. घाटकोपर पुलिस स्टेशन में जो एफआईआर दर्ज की गई है, वह अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, अपर्णा पुरोहित (अमेजन प्राइम की), गौरव सोलंकी और अमित अग्रवाल के खिलाफ दर्ज की गई है.

    उनके खिलाफ दायर धाराओं में 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) शामिल हैं. सीरीज के मुख्य अभिनेता सैफ अली खान का नाम अब तक नहीं जोड़ा गया था. इसी बीच, यूपी पुलिस की चार सदस्यीय टीम ने आज मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय का दौरा किया और 'तांडव' से जुड़े उपरोक्त लोगों से पूछताछ करने की अनुमति मांगी, जिसके बाद यूपी में एक और एफआईआर दर्ज की गई थी.



    बता दें, अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गलतियों को लेकर माफी मांग ली है, लेकिन बीजेपी के कई नेताओं का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है. निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज 'तांडव' में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान और जातिगत भावनाओं को भड़काने के का आरोप लगा है. इस फिल्म को तत्काल बैन करने की मांग की जा रही है. उत्तर प्रदेश में धर्मनगरी अयोध्या, मथुरा और काशी के साथ प्रयागराज में साधु-संतों समेत कई अन्य संगठनों ने भी इस फ़िल्म का खुला विरोध करते हुए इसके खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है.

    Tags: Tandav Controversy, Tandav Web Series

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर