Bollywood News 01 May 2021: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

(photo credit: twitter/@@gurruchoudhary)

(photo credit: twitter/@@gurruchoudhary)

Bollywood News 01 May 2021: बॉलीवुड और टीवी जगत में आज का दिन काफी हलचल भरा रहा. टीवी एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का जहां कोरोना के चलते निधन हो गया तो वहीं एक्ट्रेस और 'ब्रह्मकुमारीज' की एंकर कनुप्रिया ने भी कोरोना के चलते इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स यहां पढ़ें.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना की की इस महामारी के भारी संकट के समय में कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इस महामारी के दौर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स (John Abraham Social Media Accounts) एक एनजीओ को हैंड ओवर कर दिए हैं ताकि लोगों की सहायता हो सके. एनजीओ ऐक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट्स का इस्तेमाल सूचनाओं को पोस्ट करने और लोगों की मेडिकल हेल्प करने में करेंगे.  वहीं, कोरोना महामारी से भारत कैसे निपट रहा है, इस पर इंटरनेशनल मीडिया जो लिखा जा रहा है, कंगना उस पर बेहद नाराज हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी गुस्से में दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अथॉरिटीज से दरख्वास्त की है कि भारत सरकार की आलोचना करने वालों पर एक्शन लें.

सिनेमा जगत से एक बार फिर से दुखी करने वाली खबर आ रही है. बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का निधन हो गया है. वह कोरोना से जंग हार गए हैं. पिछले कुछ दिनों से उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए. वह 52 साल के थे.

पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए हिना खान ने पहली बार अपने दर्द को बयान किया है. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जिसमें वह मास्क पहने खिड़की के पास बैठी नजर आ रही हैं. हिना की फोटो से साफ है कि वह इन दिनों बेहद दुख से गुजर रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस मुश्किल घड़ी में अपनी मां के पास ना जा पाने का दुख भी बयान किया है.

hina khan, hina khan post
(photo credit: instagram/@realhinakhan)

'मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019' का खिताब जीत चुकीं एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल (Esha Agarwal) फिल्म 'कहीं हैं मेरा प्यार' में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ नजर आई थीं. एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का खुलासा किया है. ईशा अग्रवाल ने बताया कास्टिंग काउच आज भी सच है. कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया और उसने मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार दूं क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है. इसका कारण उसने बताया कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं. उन्होंने बताया कि मैंने उसके ऑफर को तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन के साथ बाहर निकल गई. उसने मुझे कई दिन मैसेज भेजे लेकिन फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया.

कोरोना संक्रमित अनिरुद्ध दवे हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है. जिसके चलते उनके फैन और उनका परिवार काफी चिंतित हैं. इस बीच अनिरुद्ध दवे की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस शुभी ने पति के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर एक्टर के फैन और उनके फ्रेंड काफी इमोशनल हो गए हैं. अपने पोस्ट के साथ शुभी ने अनिरुद्ध की सेहत का अपडेट भी दिया है. शुभी ने अनिरुद्ध की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने दो महीने के बेटे के साथ नजर आ रहे हैं.

aniruddh dave, shubhi dave
(photo credit: instagram/@shubhiahuja)




एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए अपनी बाइक सेल करने का फैसला लिया है. जिसकी जानकारी हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हर्षवर्धन राणे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में हर्षवर्धन अपनी बाइक को साफ करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने बताया है कि उन्होंने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए अपनी बाइक को सेल करने का फैसला लिया है.

कनुप्रिया (actress Kanupriya) के निधन की खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया है. कनुप्रिया के निधन (Actress Kanupriya Passes Away) की वजह कोरोना को बताया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. जिसके बाद अब उनके निधन की खबर सामने आई है. ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी ने सोशल मीडिया के जरिए कनुप्रिया के निधन की जानकारी साझा की है. उन्होंने कनुप्रिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया की कोरोना के चलते एक्ट्रेस का निधन हो गया है.

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी की है. अश्लेषा ने मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव (Ashlesha Savant Covid Positive) पाई गए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

(photo credit: instagram/@)


कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोरोना वायरस को लेकर इंटरनेशनल मीडिया की खबरों पर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है. कंगना ने इसे काफी सीरियस मैटर बताते हुए कहा कि किसी भी मुसीबत के समय दूसरे देश भारत को टारगेट करने लगते हैं.

ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि (Rishi Kapoor Death Anniversary) पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर ( Nitu Kapoor) के घर पहुंचे थे. तभी पैपराजी पर अचानक एक्टर भड़क गए. दरअसल, रणबीर कपूर यहां आलिया के साथ पहुंचे थे, जहां पहले एक्ट्रेस गाड़ी से उतकर बिल्डिंग के अंदर चली गईं. लेकिन रणबीर को पैपराजी ने घेर लिया और वो गुस्सा हो गए. रणबीर कपूर ने उचित दूरी बनाए रखने को कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज