लाइव टीवी

हमारे 'डांसिंग अंकल' को मिलना चाहिए UNESCO अवाॅर्ड, दीजिए अपना वोट

News18Hindi
Updated: June 2, 2018, 1:25 PM IST

दो दिन पहले विदिशा के संजीव श्रीवास्तव का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद से संजीव एक सेलिब्रेटी बन गए हैं. न्यूज18 के दफ्तर में भी उनसे प्रेरणा लेकर कई लोग थिरकने पर मजबूर हो गए और सामने आया उनका छिपा हुआ टैलेंट.

  • Share this:
क्या आपको डांस करना आता है? आपने आखिरी बार डांस कब किया था? अगर आपको अभी डांस करने के लिए कहा जाए, तो क्या आप डांस कर पाएंगे? इन सवालों के जवाब में अगर आपको जूझना पड़ रहा है और मन में मयूर नाचते हुए भी आपके कदम थिरक नहीं पा रहे हैं, तो आपको देखना चाहिए एक वीडियो. ये वीडियो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है कि शायद अब तक हिंदोस्तान की पूरी अवाम को इसकी खबर लग गई होगी.

ये वीडियो दरअसल विदिशा (मध्यप्रदेश) की एक शादी में शूट हुआ था. नाचने-गाने की हिंदुस्तानी परंपरा के तहत शादी में जब विदिशा के संजीव श्रीवास्तव ने अपने अंदाज में डांस किया, तो न सिर्फ देखने वाले उन्हें देखते रह गए, बल्कि कुछ सोशल मीडिया फ्रीक्स ने उनका वीडियो बनाकर अपलोड भी कर दिया.

ये भी पढ़ें
सोशल मीडिया के डांस अंकल बन गए हैं ये जनाब, वायरल हो रहा है वीडियो

अब जबसे ये वीडियो अपलोड किया गया है, तब से हजारों बार शेयर हो गया है. पहले पहल तो वीडियो देखने वालों को समझ नहीं आया कि डांस करने वाला ये शख्स कौन है. न्यूज 18 ने अपने सूत्रों से इसके बारे में पता करवाया , तब मालूम चला कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो विदिशा के संजीव श्रीवास्तव का है. संजीव पेशे से टीचर हैं, लेकिन दिल से डांसर हैं. उनके चाहने वाले उन्हें डब्बू के नाम से पुकारते हैं. वह बचपन से डांस का शौक रखते हैं और अक्सर पार्टियों में थिरकने का मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं.

उन्हीं से प्रेरित होकर हमने न्यूज18 में काम करने वाले छिपे हुआ डांसर्स को ढूंढा और उन्हें थिरकने का मौका दिया, फिर जो हुआ वो आप इस स्टोरी के साथ लगे वीडियो में देख सकते हैं. मगर यहां भी पूरा क्रेडिट डांसिंग अंकल को ही जाता है, जिन्होंने न सिर्फ गोविंदा के दिनों की यादें फिर से ताजा कर दीं, बल्कि हमें भी ठुमके लगाने का एक बहाना दे दिया. क्या आपको नहीं लगता कि डांसिंग अंकल को यूनेस्को अवॉर्ड मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंमैं प्रोफेसर बाद में हूं, पहले तो डांसर ही था - संजीव श्रीवास्तव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2018, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर