होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel: अनुपम खेर ने सुभाष घई को दिया अपनी सक्सेस का श्रेय, बोले- 'मुझे एक्टर से स्टार बनाया'

News18 Showreel: अनुपम खेर ने सुभाष घई को दिया अपनी सक्सेस का श्रेय, बोले- 'मुझे एक्टर से स्टार बनाया'

अनुपम खेर ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट सुभाष घई को दिया.

अनुपम खेर ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट सुभाष घई को दिया.

News18 Showreel Anupam Kher: अनुपम खेर आज बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर माने जाते हैं. उन्होंने न्यूज 18 के शो रील ...अधिक पढ़ें

मुंबई. News18 Showreel Anupam Kher: न्यूज 18 के शो रील इवेंट में अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर पहुंचे. दोनों ने पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मों तक की बातें कीं. इवेंट के दौरान अनुपम खेर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘कार्तिकेय 2’ और ‘ऊंचाई’ की सक्सेस के बारे में बात की. उन्होंनेने कहा कि तीनों फिल्में सफल रहीं क्योंकि वे टिपिकल बॉलीवुड फिल्में नहीं हैं. उन्होंने का कहा कि टिपिकल मतलब जिसमें रोमांस, कॉमेडी नहीं थी. यह बिल्कुल अलग तरह की फिल्में थीं. उन्होंने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म ‘सारांश’ की सक्सेस को लेकर भी बात की.

‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘कार्तिकेय 2’ और ‘ऊंचाई’ ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा बिजनेस किया है. अनुपम खेर ने इस पर खुशी जताई. इन तीनों फिल्मों में अनुपम का अहम किरदार रहा है. सारांश को लेकर अनुपम खेर ने कहा, ” जब सारांश का पहला पोस्टर लगा था. सिर्फ एक ही पोस्टर लगा था, एक ही बैनर लगा था ‘राजश्री’ के नीचे. तो मैं रोज रात को टेक्सी लेकर जाता था और सीटी मारता था.”

बड़ा मुश्किल होता है एक्टर का कामः अनुपम

अनुपम खेर ने आगे कहा, “अब रोज तीन-तीन बार सीटी मारता हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इस चीज को लेकर अपनी उत्सुकता नहीं खो सकता कि अब तो मैं स्टार बन गया हूं. आज भी उतनी ही उत्सुकता होती है. अनुपम खेर ने कहा कि वे सिर्फ शरीर से सीनियर सिटिजन हैं, लेकिन दिल से यंग हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लोगों को लगता है कि एक्टर का काम बड़ा आसान होता है, लेकिन ये बड़ा मुश्किल होता है.

सुभाष घई को दिया सफलता का श्रेय

इस दौरान, अनुपम खेर ने अपनी सफलता का श्रेय सुभाष घई को दिया. बता दें कि सुभाष घई भी न्यूज18 शो रील में बतौर गेस्ट शामिल हुए. अनुपम ने उनकी ओर इशारा करते हुए कहा, “इन्होंने मुझे एक एक्टर से स्टार बना दिया. मुझे स्टार बनाने के श्रेय सुभाष घई जी को जाता है.”

Tags: Anupam kher, News18 Showreel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें