होम /न्यूज /मनोरंजन /आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने फिर शुरू की आउटसाइडर डिबेट! बोले- 'हमारे पास सिर्फ एक ही मौका था'

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने फिर शुरू की आउटसाइडर डिबेट! बोले- 'हमारे पास सिर्फ एक ही मौका था'

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने आउटसाइडर होने पर बात की.  (फोटो साभारः Instagram @ayushmannk/yamigautam)

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने आउटसाइडर होने पर बात की. (फोटो साभारः Instagram @ayushmannk/yamigautam)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) और यामी गौतम ने 'न्यूज 18 शो रील' (News18 Showreel) इवेंट में हिस्सा लिया. इस दौर ...अधिक पढ़ें

मुंबई. News18 Showreel Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने ‘विक्की डोनर’ के साथ शानदार शुरुआत की. इसके बाद से दोनों ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक स्क्रिप्ट और किरदार चुनें. हालांकि, ‘न्यूज 18 शो रील’ में दोनों कलाकारों ने स्वीकार किया कि उन्हें सही डेब्यू प्रोजेक्ट चुनने में बहुत सोचना पड़ा क्योंकि दोनों आउटसाइडर थे. लोगों को पता था कि अगर उनकी पहली फिल्म नहीं चल पाई तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल पाएगा. आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने ‘विक्की डोनर’ से पहले 5 स्क्रिप्ट को रिजेक्ट कर दिया था.

फिल्मों में आने से पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक टीवी प्रेजेंटर और एक रेडियो जॉकी थे. उन्होंने कहा, “जब मैंने एक पत्रकार या टीवी एंकर के रूप में उनका इंटरव्यू लिया तो मैंने सितारों को करीब से देखा. मैंने उनकी सफलता और असफलताओं को देखा और उनसे बहुत कुछ सीखा. ‘विक्की डोनर’ करने से पहले मैंने कम से कम 5 फिल्मों को ना कहा था.”

मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगाः आयुष्मान

आयुष्मान खुराना ने आगे कहा, “मैं सिक्योर था कि मैं टीवी और रेडियो कर रहा हूं. लेकिन अगर मैं लीड के तौर पर फिल्मों में आता हूं तो यह कुछ अलग होगा क्योंकि मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री से नहीं हूं.” यामी गौतम का भी यही मानना था. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए 100 प्रतिशत से ज्यादा देती हैं. उन्हें पता है कि उनके पास खुद को साबित करने का एक ही मौका है.

ज्यादा मौके नहीं मिलेंगेः यामी

यामी गौतम  ने न्यूज18 शो रील (News18 Showreel Yami Gautam) में कहा, “मैं सेट पर अपने फोन का इस्तेमाल नहीं करता क्योंकि इससे भटकाव होता है. जब ऑडियंस आपको स्क्रीन पर देख रहे होंगे तो उन्हें पता नहीं चलेगा कि शूटिंग के दौरान आप किस तरह के मूड में थे. मुझे 100 फीसदी से ज्यादा देना है. मैं उस पृष्ठभूमि से वाकिफ हूं जिससे मैं आती हूं और मेरे संघर्षों और मुझे कई मौके नहीं मिलेंगे.”

हर बार खुद को साबित करना होता हैः यामी

यामी गौतम ने आगे कहा,”मेरे पास यही एकमात्र मौका है और मुझे हर फिल्म के साथ हर बार खुद को साबित करना होता है. जब आप इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की तुलना में बाहर से आते हैं तो यही अंतर होता है.”

Tags: Ayushmann Khurrana, News18 Showreel, Yami gautam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें