होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel: आयुष्मान खुराना को बचपन से थी एक्टर बनने की चाहत, अपने जुनून के चलते दादी से पड़ा था थप्पड़

News18 Showreel: आयुष्मान खुराना को बचपन से थी एक्टर बनने की चाहत, अपने जुनून के चलते दादी से पड़ा था थप्पड़

आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को बचपन से पता था कि उन्हें एक एक्टर बनना है. वे खुद को शाहरुख खान का फैन मानते है ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: दर्शक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में अलग तरह का किरदार निभाते हुए देखेंगे. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनसे कोई-न-कोई सोशल मैसेज दिया है, पर ‘एन एक्शन हीरो’ में कुछ ऐसा नहीं है. एक्टर जब News18 Showreel के मंच पर आए तो उन्होंने फिल्म जगत से जुड़े तमाम मुद्दों पर बात की. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से जुड़ी तमाम दिलचस्प बातें बताईं.

आयुष्मान खुराना को शुरू से पता था कि वे एक्टर बनना चाहते थे. वे शाहरुख खान जैसे सितारों को देखते हुए बड़े हुए थे. एक्टर बनने की ख्वाहिश थी, पर परिवार का माहौल ऐसा नहीं था कि वे खुलकर उनसे अपनी इच्छा जाहिर कर पाते. उन्होंने एक दिन जब हिम्मत करके अपनी दादी को अपने जुनून के बारे में बताया, तो उनकी दादी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

एक्टर जब आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे थे, तब उन्होंने अपने पिता को अपने थिएटर के शौक के बारे में बताया. आयुष्मान के पिता ने उन्हें अनुमति देने से पहले उनके सामने एक शर्त रखी. उन्होंने बेटे को टॉपर बनने के लिए कहा. आयुष्मान पढ़ाई में अच्छे थे. उन्होंने अपने पिता से किए वादे को पूरा किया.

आयुष्मान खुराना के करीबियों को नहीं लगता था कि वे एक उम्दा एक्टर बन सकते हैं. उन्होंने जब अपनी पत्नी ताहिरा को एक्टर बनने की ख्वाहिश के बारे में बताया था, तो वे हंसने लगी थीं और पूछा था कि वे कैसे जिंदा रहेंगे. आयुष्मान ने अपनी पहली ही फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपनी प्रतिभा का परिचय दे दिया था, हालांकि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से पहले कम से कम 5 फिल्मों को ‘न’ कहा था. बता दें कि आयुष्मान अगली बार ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आएंगे, जो 2 दिसंबर को रिलीज होगी.

Tags: Ayushmann Khurrana, News18 Showreel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें