होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel Kajol: काजोल ने बेटी न्यासा और बेटे युग से सीखा धैर्य, रेवती ने की एक्ट्रेस की तारीफ

News18 Showreel Kajol: काजोल ने बेटी न्यासा और बेटे युग से सीखा धैर्य, रेवती ने की एक्ट्रेस की तारीफ

काजोल और रेवती ने एक-दूसरे ने तारीफ की.

काजोल और रेवती ने एक-दूसरे ने तारीफ की.

News18 Showreel Kajol Revathy: काजोल और रेवती ने फिल्म 'सलाम वेंकी' के बारे में बात की. दोनों ने एक-दूसरे के काम की तार ...अधिक पढ़ें

मुंबई. News18 Showreel Kajol Revathy: न्यूज 18 शो रील के इवेंट में काजोल और रेवती भी शामिल हुईं. हाल में दोनों की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इस फिल्म में काजोल लीड रोल में हैं जबकि रेवती ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. काजोल ने ‘सलाम वेंकी’ (Salam Venky) के लिए लगभग 30 वर्षों के बाद अपने सह-कलाकार कमल सदाना के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बात की. रेवती ने खुलासा किया कि सभी ने काजोल को उनके (कमल सदाना) बारे में नहीं बताने और उन्हें सरप्राइज देने की योजना बनाई थी. काजोल तब सेट पर उनसे मिलने के पल को याद करती हैं.

अभिनेत्री काजोल (Kajol) ने कहा, ‘रेवती एक स्कूल है और जाहिर करती हैं कि वह वास्तव में लंबे समय से उनके काम का सम्मान और प्रशंसा करती हैं. इसके बाद रेवती ने काजोल को एक बहुत ही सहज अभिनेत्री कहा. काजोल के बारे में रेवती कहती हैं, ‘उन्हें जो चाहिए वो मिल जाता है और फिर वह उसे जाने देती है.’ इसके साथ ही उन्होंने ‘सलाम वेंकी’ का एक उदाहरण भी दिया.

आंखों से बहुत कुछ बोलती हैं काजोलः रेवती

रेवती ने काजोल की आंखों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि काजोल अपनी आंखों से बहुत कुछ बयां करते देती हैं. वहीं, काजोल ने कहा कि उन्होंने कभी रेवती के जेंडर को नहीं देखा. काजोल का कहना है कि रेवती के साथ काम करते हुए उन्होंने कभी उनके जेंडर को नहीं देखा. इसके साथ ही काजोल ने यह भी खुलासा किया कि वह निर्देशक नहीं बनना चाहतीं.

News18 Showreel: बॉलीवुड में 13 साल में वो शोहरत नहीं मिली जो OTT ने दी: रसिका दुग्गल

सेट के बाद नॉर्मल रूटीन लाइफ जीतीं हैं काजोल

इसके अलावा, काजोल ने फिल्म के किरदार से प्रभावित नहीं होने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि सिर्फ इसी फिल्म के किरदार ने उन्हें कभी प्रभावित नहीं किया. फिल्म के सेट पर काम करने के बाद वह अपनी नॉर्मल रूटीन लाइफ में रहती हैं. उन्होंने सलाम वेंकी में कमल सदाना के साथ 30 साल बाद काम करने पर खुशी जताई.

बच्चों ने धैर्य रखना सिखायाः काजोल

काजोल ने अपने बच्चों युग और न्यासा को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, “बच्चे होने के बाद तो मैंने मैमं होने के तौर पर खूब एन्जॉय किया. मुझे लगता है कि एक्टिंग मेरी जिंदगी का हिस्सा है लेकिन पूरी तरह से नहीं है, मेरी जिंदगी बहुत सारी चीजों से भरी हुई है और मैंने बहुत काम किया है उस पर. मेरी सबसे बड़ी सीख मेरे बच्चे हैं और उन्होंने मुजे धैर्य रखना सिखाया है.”

Tags: Kajol, News18 Showreel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें