होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel: कार्तिक आर्यन ने फिल्मों को लेकर की बात, 'भूल भुलैया 2' को बताया बॉक्स ऑफिस ओपनर

News18 Showreel: कार्तिक आर्यन ने फिल्मों को लेकर की बात, 'भूल भुलैया 2' को बताया बॉक्स ऑफिस ओपनर

कार्तिक आर्यन ने न्यूज18 'शो रील' में पर्सनल लाइफ को लेकर बात की.  (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने न्यूज18 'शो रील' में पर्सनल लाइफ को लेकर बात की. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

News18 Showreel Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने न्यूज 18 शो रील में अपनी फिल्मों की सक्सेस को लेकर बात की. उन्होंने 'भू ...अधिक पढ़ें

मुंबई. News18 Showreel Kartik Aryan:  बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और पॉपुलर एक्टर्स न्यूज 18 के ब्लॉकबस्टर इवेंट ‘शो रील’ में शामिल होंगे. इस इवेंट में सबसे पहले कार्तिक कार्यन बतौर गेस्ट शामिल हुए. कार्तिक ने इवेंट में अपनी फिल्मों और पॉपुलैरिटी पर बात की. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म की सक्सेस के साथ ही उनका स्टारडम और बढ़ गया है. उन्होंने इवेंट में बताया कि इस फिल्म के लिए लोगों ने कहा था कि इसे ओटीटी पर रिलीज कर दो. फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही है.

लेकिन कार्तिक आर्यन ने किसी की नहीं सुनी और इसे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया.  फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई. इसके बाद उनका स्टारडम बढ़ गया. उन्होंने इवेंट में कहा, “चाहे मेरी हिट्स हों, फेलियर हों… सब मेरा डिसीजन है. मुझे अपनी जर्नी, अपने फैसलों पर गर्व है. ये साल बहुत बड़ा गेम चेंजर रहा है मेरे लिए. बस दर्शकों को और एंटरटेन करना है और काम करना है अभी मुझे.”

kartik Aaryan Showreel

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से मिले स्टारडम पर बात की.

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा, “मुझे हर साल लगता है कि ये साल मेरा होगा. लेकिन, जब ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग चल रही थी, मुझे समझ आ रहा था कि ये फिल्म कहां जाएगी. बहुत से लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि यह फिल्म इतना कमाल कर पाएगी. लेकिन, बहुत से सवाल थे, क्योंकि उस समय बहुत सी फिल्में चल नहीं रही थीं. जब ‘भूल भुलैया’ रिलीज हो रही थी, बहुत से लोगों ने कहा क्यों रिलीज कर रहे हो. लेकिन, हमें पूरी टीम को बहुत विश्वास था इस फिल्म पर. मुझे लगा था कि यह फिल्म थियेटर्स को खोलने वाली होगी और हुआ भी.  फिल्म सुपरहिट हुई.”

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म फ्रेडी के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ‘फ्रेडी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इवेंट में उन्होंने ‘फ्रेडी’ और ‘शहजादा’ को लेकर बात की कार्तिक आर्यन ने हाल में अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर लॉन्च किया था, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया.

Tags: Kartik aaryan, News18 Showreel

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें