होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel: पोडियम पर कविता नहीं बोल पाई थीं यामी गौतम, शुरू में थीं काफी शर्मीली

News18 Showreel: पोडियम पर कविता नहीं बोल पाई थीं यामी गौतम, शुरू में थीं काफी शर्मीली

यामी गौतम ने 'विक्की डोनर' ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Instagram@yamigautam)

यामी गौतम ने 'विक्की डोनर' ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Instagram@yamigautam)

यामी गौतम जब News18 Showreel के मंच पर आईं तो उन्होंने अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े तमाम मुद्दों पर बात की. उन्होंने क ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: यामी गौतम (Yami Gautam) को दर्शकों ने इस साल ‘ए थर्सडे’ और ‘दसवीं’ में अलग किस्म के किरदार निभाते हुए देखा. वे एक्ट्रेस के तौर पर वक्त के साथ बेहतर होती जा रही हैं. एक्ट्रेस जब News18 Showreel के मंच पर पहुंचीं तो उन्हें सभी ने एडवांस में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जो कल 28 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे मनाएंगी.

यामी गौतम ने कभी नहीं सोचा था कि वे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगी. वे पहले काफी शर्मीले स्वभाव की थीं, पर आज ऐसा नहीं है. एक्ट्रेस की जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त था, जब वे झिझक की वजह से पोडियम पर कविता नहीं बोल पाई थीं. वे बताती हैं, ‘शुरू में मीडिया इंटरेक्शन से घबराहट होती थी, अब उतना नहीं होता है. मैं कैमरे के सामने काफी सहज हूं.’

एक्ट्रेस ने टीवी से शुरुआत की थी, फिर फिल्मों की ओर कदम बढ़ाए थे. वे कहती हैं, ‘मुझे एक्टिंग करना सहज लगा.’ एक्ट्रेस जब सेट पर होती हैं, तो अपना फोन इस्तेमाल नहीं करती हैं. वे सिर्फ काम पर ध्यान देना चाहती हैं. वे हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना चाहती हैं और उनका काम के प्रति यही कमिटमेंट उन्हें आगे ले जा रहा है.

यामी गौतम ने टीवी शोज ‘चांद के पार चलो’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ में काम किया था, जिसके बाद वे मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बनीं. उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी.

Tags: News18 Showreel, Yami gautam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें