Home /News /entertainment /

Cannes 2019: फोटो खिंचवाना छोड़ प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करने लगे निक जोनास

Cannes 2019: फोटो खिंचवाना छोड़ प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करने लगे निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास.

निक का यही अंदाज फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैन्स उन्हें 'क्यूट हस्बेंड', 'केयरिंग हस्बेंड' और ना जाने किस किस तरह के नाम दे रहे हैं.

    निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ग्लैमर इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं. वह किसी भी मौके पर कपल गोल्स देना नहीं भूलते. निक अपनी डियर वाइफ प्रियंका की इतनी केयर करते हैं कि बस क्या ही कहा जाए. हाल में उनका यही केयरिंग अंदाज Cannes Film Festival में दिखा. जहां वह तस्वीर खिंचवाना छोड़ अचानक प्रियंका की ड्रेस ठीक करने लगे.

    प्रियंका ने लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी थी. निक जोनास ब्लैक सूट में थे. दोनों साथ में तस्वीरें खिंचवा रहे थे कि इतने में निक की नजर प्रियंका की ड्रेस पर पड़ती है. वह देखते हैं कि कुछ गड़बड़ है. बस फिर क्या था बिना कैमरे की परवाह किए वह तुरंत ड्रेस ठीक करने में लग जाते हैं. निक का यही अंदाज फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैन्स उन्हें 'क्यूट हस्बेंड', 'केयरिंग हस्बेंड' और ना जाने किस किस तरह के नाम दे रहे हैं.




    केवल यही नहीं एक और मौके पर निक ने सबका दिल जीता. यह मोमेंट तब हुआ जब हल्की बारिश पड़ने लगी और निक प्रियंका के लिए छाता पकड़कर चलते नजर आए. निक की ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. इसमें प्रियंका व्हाइट फ्लेयर गाउन में नजर आ रही हैं. वहीं निक जोनास व्हाइट सूट पहने हैं. छाता पकड़ने से पहले भी उन्होंने अपने लुक के बारे में नहीं सोचा और एक अच्छे पार्टनर का फर्ज निभाते हुए पहले अपनी साथी यानी कि प्रियंका की फिक्र की.



    कान के रेड कार्पेट पर प्रियंका का हर लुक काफी पसंद किया गया. पहले दिन से लेकर उन्होंने रेड कार्पेट पर अपना जादू चलाया. मेट गाला में उनके लुक से दुखी फैन्स को प्रियंका ने इस बार निराश नहीं किया. वह हर बार एक अलग अंदाज में दिखीं और सबका दिल जीत लिया.

    यह भी पढ़ें:

    सलमान खान का दावा- 'भारत' के लिए कटरीना कैफ को मिलेगा नेशनल अवॉर्ड

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर