प्रियंका चोपड़ा को प्यार जता रहे थे पति निक जोनास, तभी एक्ट्रेस ने क्लिक कर ली सेल्फी और...

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग पोस्ट की सेल्फी. (फोटो साभार : nickjonas
/Instagram)

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग पोस्ट की सेल्फी. (फोटो साभार : nickjonas /Instagram)

निक जोनास (Nick Jonas ) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही भारत से बाहर हो लेकिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं. निक और प्रियंका की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक निक जोनास (Nick Jonas ) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जोड़ी बेहद रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. इस जोड़ी के बीच उम्र का फासला भले ही अधिक हो लेकिन प्यार हर फासले को मिटाता दिखता है. प्रियंका तो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल से लेकर निजी जिंदगी की फोटोज, वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन निक भी कुछ कम नहीं हैं. निक  अपनी बीवी प्रियंका के साथ ली गई एक सेल्फी पोस्ट कर फैंस की लाइक्स बटोर रहे हैं.

निक जोनास ,प्रियंका चोपड़ा के लिए अपने प्यार का इजहार अक्सर करते ही रहते हैं. निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी पोस्ट की है. शेयर किए गए सेल्फी में प्रियंका और निक बेहद कोजी अंदाज में दिख रहे हैं. इस सेल्फी को शेयर करने के साथ कैप्शन में निक ने सिर्फ 'माई' लिख कर हार्ट की इमोजी लगाई है. निक की यह अदा फैंस और फ्रेंन्ड्स को बहुत पसंद आ रही है. इस फोटो पर अभी तक 7 लाख 20 हजार लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही जमकर कमेंट्स भी मिल रहे हैं. लोगों ने कमेंट्स में इन्हें अपना फेवरेट कपल बताया है. तो किसी ने इस जोड़ी पर अपना प्यार जताया है. मजे की बात है कि यह सेल्फी प्रियंका ही लेती दिख रही हैं.



बता दें कि  2018 में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी  हुई थी. इस शादी के चर्चे भारत से लेकर अमेरिका तक खूब हुए थे. दो अलग-अलग रीति रिवाज़ों से हुई ग्रैंड वेडिंग राजस्थान के उमेद भवन पैलेस में हुई थी. कुछ दिन पहले ही निक ने मीडिया से बात करते हुए अपनी लेडी लव को प्रपोज़ करने के बारे में बताया था. निक के साथ रिश्ते को लेकर प्रियंका ने तुरंत अपनी रजामंदी नहीं दी थी बल्कि सोचने समझने में काफी समय लगाया था.
इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नामक रेस्टोरेंट खोलने को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज