Home /News /entertainment /

निक जोनास ने अपने फ्रेंड के बहाने प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई अपनी स्पेशल बॉन्डिंग, पोस्ट की फोटो

निक जोनास ने अपने फ्रेंड के बहाने प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई अपनी स्पेशल बॉन्डिंग, पोस्ट की फोटो

एक दूसरे बेहद प्यार करते हैं निक और प्रियंका(फोटो साभारinstagram/@nickjonas&@priyankachopra)

एक दूसरे बेहद प्यार करते हैं निक और प्रियंका(फोटो साभारinstagram/@nickjonas&@priyankachopra)

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) परफेक्ट कपल हैं. अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार सार्वजनिक रूप से करते रहते हैं. इन दिनों प्रियंका स्पेन हैं जहां वो अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग कर रही है.

    सिंगर निक जोनास,(Nick Jonas) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से बेहद प्यार करते हैं. और वो अक्सर अपने प्यार का इजहार तस्वीरों के माध्यम से सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है. इस फोटो में प्रियंका ने उन्हें पीछे से बड़े प्यार से पकड़ा हुआ है.

    फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka  Chopra) ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी हुई हैं, और उनके बाल खुले हुए हैं. वहीं निक जोनास (Nick Jonas) ने ग्रीन स्लीवलेस टी-शर्ट कैरी किया है. साथ में उनके दोस्त भी हैं.

    दरअसल, निक ने यह तस्वीर अपने खास दोस्त अकारी कलाई के लिए पोस्ट किया है. निक ने अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही प्रियंका चोपड़ा के नाम का स्टिकर भी लगाया है. प्रियंका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अकारी कलाई को जन्मदिन की बधाई दी है. फिलहाल, प्रियंका स्पेन में हैं, जहां वो अपनी आने वाली वेब सीरिज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही वहां की तस्वीरें भी सोशल साइट्स पर पोस्ट कर रही हैं.

    प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार की रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाल गुलाब के साथ खाने की तस्वीर शेयर की थीं. उन्होंने फोटो के साथ अपनी मां मधु चोपड़ा, निक और उनके भाई फ्रैंकलिन जोनास को भी टैग किया.

    हाल ही में वह स्कूबा डाइविंग करने गईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं. प्रियंका चोपड़ा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कई बार ऐसे दिन आते हैं, जब आपको तनाव कम करने का मौका मिलता है. इससे अच्छा क्या हो सकता है जब आप ईश्वर की खूबसूरत रचनाओं को देखें.  साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में ‘सिटाडेल’ की कैमरा टीम का भी आभार व्यक्त किया है. उन्होंने टीम के सदस्यों का नाम लेते हुए उन्हें धन्यवाद दिया.

    priyanka

    प्रियंका इन दिनों स्पेन में हैं (फोटो साभार instagram@priyankachopra)

    निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। हाल ही में, एक कॉन्सर्ट के दौरान निक ने प्रियंका को  परफेक्ट लाइफ पार्टनर कहा था. इस पर उनके भाई ने भी रिएक्ट किया था. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, निक कहा था, ‘अगर मैंने कभी अपने जीवन में कोई अच्छा निर्णय लिया है तो वो है प्रियंका से शादी करना. शुक्र है कि मुझे परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिला.’

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर