Home /News /entertainment /

nick jonas sing for baby malti mary priyanka chopra play ipod

निक जोनास बेटी मालती के लिए हर दिन गाते हैं गाना, प्रियंका चोपड़ा बजाती हैं आईपॉड और अन्य इंस्ट्रूमेंट्स

निक जोनास को पसंद बेटी के लिए सॉन्ग गाना.  (फोटो साभारः  Instagram @nickjonas)

निक जोनास को पसंद बेटी के लिए सॉन्ग गाना. (फोटो साभारः Instagram @nickjonas)

निक जोनास (Nick Jonas) ने एक टीवी शो में दिए इंटरव्यू में बताया कि वह बेटी मालती (Priyanka Chopra Daughter Malti) को शांत करने और सुलाने के लिए गाना गाते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आईपॉड या इंस्ट्रूमेंट्स बजाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा (Nick Jonas Priyanka Chopra) ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का वेलकम किया. निक और प्रियंका ने जनवरी में अपनी बेटी के जन्म की खबर शेयर की और हाल ही में अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. प्रियंका और निक की बेबी नियोनैटल इंटेसिव केयर(एनआईसीयू) में 100 दिन बिताने के बाद घर आई थी. अब निक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपनी बेटी के लिए गाना गाते हैं. बेटी के लिए उन्हें सॉन्ग गाना पसंद है.

निक जोनास (Nick Jonas) “मैं उसके लिए गाता हूं. आप जानते हैं, मुझे उसके लिए गाना पसंद है, और सच में, यह बहुत सुंदर है. मैं बहुत ज्यादा गा रहा हूं, आप जानते हैं, क्लासिक्स सॉन्ग भी.” निक ने आगे कहा, “मेरी पत्नी (प्रियंका चोपड़ा) आईपॉड या जो कुछ भी है, उससे ज्यादा चीजें बजाती है, लेकिन मैं गाता हूं.” निक बेटी मालती के बा रे में ‘द केली क्लार्कसन शो’ में बात की.

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक जोनास ने कहा, “यह बहुत खुशी देने वाला  है, उसके पास दिल जैसा प्यारा चेहरा है. वह सबसे अच्छी है. यह हमारे जीवन का मैजिकल टाइम रहा है. उसका घर होना सौभाग्य की बात है.” इससे पहले, निक जोनास ने हॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में भी बेटी मालती को गाना सुनाने की वजह बताई थी. उनका कहना था कि उनके गाने से बेटी बहुत जल्दी सो जाती है.

निक रोजाना गाते हैं गाना

निक जोनास की इस व्यवहार की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी कायल हैं. वह बेटी के सुलाने में पति का साथ देती हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया कि बेबी को शांत करने और सुलाने के लिए गाना गाने की सलाह निक के भाई ने दी थी. इसके बाद से लगातार इस प्रैक्टिस को फॉलो करते आ रहे हैं. मालती पापा की आवाज में गाना सुनकर काफी खुश होती हैं और क्यूट स्माइल फ्लॉन्ट करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा को याद आईं नानी मां, नातिन को इस तरह अखबार में निहारती थीं बूढ़ी आंखें

जोनास ब्रदर्स का लाइव परफॉर्मेंस

बात करे वर्कफ्रंट की, तो निक जोनास सिन सिटी में अपने बैंड के अपकमिंग रेजिडेंसी शो में गाएंगे. ‘जोनास ब्रदर्स: लाइव इन वेगास’ 3, 4, 9, 10 और 11 जून को लास वेगास के पार्क एमजीएम में डॉल्बी लाइव में होगा.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर