होम /न्यूज /मनोरंजन /

अब NETFLIX की अगली सीरीज़ में दिखेगी 'मसान' की ये हीरोइन

अब NETFLIX की अगली सीरीज़ में दिखेगी 'मसान' की ये हीरोइन

तस्वीर साभार : निहारिका रायजादा का ऑफिशियल इंस्टाग्राम

तस्वीर साभार : निहारिका रायजादा का ऑफिशियल इंस्टाग्राम

इस शुक्रवार यानी 6 जुलाई से नेट फ्लिक्स पर 'सेक्रेड गेम्स' नाम से एक वेब सीरीज शुरू हो चुकी है.

    नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज में दिखेंगी निहारिका रायजादा. आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली अभिनेत्री निहारिका रायजादा ने खुलासा किया कि वह नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज में दिखाई देंगी.

    रायजादा ने कहा, 'मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन बस इतना कह सकती हूं कि यह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज है और अब हम इसकी शूटिंग कर रहे हैं. इसकी शूटिंग अगस्त-सितंबर के आसपास खत्म होगी.' उन्होंने 'टोटल धमाल' में अपने अनुभव के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत ही ख़ास मौका है. यह एक बड़ी फिल्म है और इसमें माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन और अरशद वारसी जैसे बड़े कलाकार हैं.'

    उन्होंने कहा, 'अरशद वारसी के साथ काम करने का अनुभव मजेदार रहा. वह शानदार शख्स हैं और काफी मददगार हैं. उन्होंने न्यूकमर होने की वजह से मेरी काफी मदद की.'

    वहीं इस शुक्रवार यानी 6 जुलाई से नेट फ्लिक्स पर 'सेक्रेड गेम्स' नाम से एक वेब सीरीज शुरू हो चुकी है. यह वेब सीरीज विराम चंद्र के अंग्रेजी नॉवेल पर आधारित है. सीरीज का नाम भी नॉवेल के नाम पर रखा गया है. इसमें आपको सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे जैसे मंझे हुए कलाकार अहम रोल में दिखेंगे.

    इस कहानी में क्राइम के साथ-साथ लव स्टोरी और छोटे शहर से काम के लिए बड़े शहरों में आने वाले महत्वकांक्षी लोगों की जिंदगी और स्ट्रगल की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी एक्शन और थ्रिलर में माहिर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने निभाई है.

    ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की फिल्में बार-बार रिपीट करके देखने वालों के लिये 'सैक्रेड गेम्स' वरदान है

    Tags: Netflix

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर