अपना शहर चुनें

States

अपने Vacation Photos शेयर करते बॉलीवुड सितारों पर फूटा निखिल द्विवेदी का गुस्सा- ये बेवकूफी है

निखिल द्विवेदी.
निखिल द्विवेदी.

कोरोना के बीच सेलिब्रिटीज के यूं मालदीव्स (Maldives) में वेकेशन मनाने और इसकी तस्वीरें पोस्ट करने पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) का गुस्सा फूट पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः मनोरंजन जगत के कई सितारे इन दिनों मालदीव्स (Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. मालदीव्स में आज-कल इतने सेलिब्रिटीज छुट्टियां बिताने पहुंचे हैं कि अब यह दूसरा मुंबई बना दिखाई दे रहा है. दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ (Disha Patani Tiger Shroff) से लेकर तारा सुतारिया-आदर जैन तक कई सेलिब्रिटी या तो मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं या फिर हाल ही में लौटे हैं. कोरोना के बीच सेलिब्रिटीज के यूं मालदीव्स में वेकेशन मनाने और इसकी तस्वीरें पोस्ट करने पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) का गुस्सा फूट पड़ा है.

निखिल द्विवेदी ने सितारों के यूं कोरोना के बीच छुट्टियां मनाने और इनकी तस्वीरें शेयर करने को बेहद वेबकूफी भरा काम बताया है. निखिल द्विवेदी के मुताबिक राजधानी सहित देश के कई हिस्सों में कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है. जिससे बेरोजगारी का संकट पैदा हो गया है. ऐसे में सेलिब्रिटीज का यूं छुट्टियां मनाना बेहद बेवकूफी भरा काम है.

ये भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की मेकअप आर्टिस्ट बनीं दिशा पाटनी, BFF को कैसे किया तैयार, देखें फोटो



जर्नलिस्ट बरखा दत्त के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल द्विवेदी ने कहा- 'सबको ऐसा लग रहा होगा, कि सेलिब्रिटीज हार्टलेस हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. वह सिर्फ बेवकूफ हैं.' निखिल लिखते हैं- 'सही कहा, फिर हमें हैरानी होती है कि मूवी इंडस्ट्री को बिना किसी कारण के मिलने वाली प्रतिक्रिया पर. हम खुद में इतना खो गए हैं कि अपने आस-पास की बातों से बेखबर हैं. मैं यह भी विश्वास दिलाता हूं कि वह हार्टलेस नहीं हैं. बस बेवकूफ हैं.'
nikhil dwivedi, bollywood celebrities, maldives, maldives vacation, covid 19 pandemic, surge in cases, unemployment in india, nikhil dwivedi twitter, bollywood stars in maldives, nikhil dwivedi news, निखिल द्विवेदी, कोरोना वायरस, news18 hindi

दरअसल, बरखा दत्त ने देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के यूं मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय करती हुई तस्वीरों पर नाराजगी जाहिर की थी. जिस पर निखिल द्विवेदी ने प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज